ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

सातनपुर में नाबालिग श्वेता के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना को उजियारपुर थाना अध्यक्ष छुपा रहे हैं -भाकपा (माले)

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*श्वेता के साथ गैंगरेप और हत्या के घटना की उच्चस्तरीय जांच कराओ – फूलबाबू सिंह ।*

*गैंगरेप और हत्या मामले में अभियुक्त भाजपा नेता और अन्य को बचाने में लगे हैं उजियारपुर पुलिस एवं वरीय पुलिस अधिकारी – महावीर पोद्दार।*

उजियारपुर प्रखंड के सातनपुर पंचायत के वार्ड – 7 में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप और हत्या मामले को उजियारपुर पुलिस एवं पुलिस के वरीय अधिकारी दबाने में लगे हैं । उक्त बातें भाकपा माले के वरीय नेता महावीर पोद्दार ने सातनपुर चौक पर प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुए कहा है । विगत दिनों से नाबालिग लड़की श्वेता की फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने की कहानी उजियारपुर पुलिस द्वारा प्रचारित किया जा रहा है। जबकि फांसी के फंदे पर लटकते हुए लड़की के प्राइवेट पार्ट और शरीर पर जख्म के निशान भी पाए गए हैं। साथ हीं, लड़की के शरीर के प्राइवेट पार्ट में पैंट भी नहीं था फिर भी उजियारपुर थानाध्यक्ष ने गैंगरेप और हत्या को छुपाने के लिए पोस्टमार्टम के दौरान बेसरा टेस्ट कराने के लिए सिम्पल भेजना उचित नहीं जरूरी नहीं समझा है।
प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुए भाकपा-माले जिला स्थायी कमेटी सदस्य फूलबाबू सिंह ने कहा कि स्थानीय थानाध्यक्ष और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गरीब-असहाय परिवार में हुई गैंगरेप और हत्या की जघन्य कांड पर पर्दा डालने एवं अभियुक्तों को बचाने में लगे हैं। हत्या कर फांसी के फंदे से लटकते शव को पुलिस ने कब्जे में लेने के समय साक्ष्य भी समाप्त करने की कोशिश किया है । स्थानीय पुलिस पर भरोसा नहीं किया जा सकता है गरीब की बेटी श्वेता को न्याय मिले इसके लिए जरूरी है कि उच्चस्तरीय जांच हो और आवश्यकता पड़े तो फिर से पोस्टमार्टम कराया जाना चाहिए। प्रखंड सचिव गंगा प्रसाद पासवान ने अध्यक्षता करते हुए श्वेता को न्याय मिले इसके लिए गांव- गांव में प्रतिरोध सभा करने की घोषणा किया है। मौके पर इनौस प्रखंड अध्यक्ष पप्पू कुमार यादव, छात्र संगठन आइसा के प्रखंड सचिव मो० फरमान, सचिदानंद सिंह, जफर अंसारी, मो० सकूर, रोहित कुमार पासवान, ललित कुमार सहनी,हरेंद्र सहनी, रायबहादुर सहनी, तीलो कुमार तिलक सदा, माले के प्रखंड कमेटी सदस्य रामबली सिंह, तन्नजय प्रकाश, राजकुमार चौरसिया के अलावा मृतक लड़की की मां सहित दर्जनों महिलाओं ने भाग लिया।

Related posts

छठ पर्व के बीच पोखर में तैर रहा युवक डूबा, भक्ति-भाव का माहौल चीख-पुकार में बदला

ETV News 24

28 अप्रैल को प्रखंड के अनुरक्षक प्रखंड मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे

ETV News 24

151लोगो का हुआ कोरोना जाँच, एक बैंककर्मी पोजिटिव

ETV News 24

Leave a Comment