ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर नगर निगम क्षेत्र वार्ड संख्या – 23 के पार्षद प्रत्याशी तारकेश्वर नाथ गुप्ता एवं उनके भाईयों भतीजा के द्वारा वार्ड के महिला मतदाता और उनकी पुत्री के साथ वोट मांगने का तरीका सीखाते हुए

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर नगर निगम क्षेत्र वार्ड संख्या – 23 के पार्षद प्रत्याशी तारकेश्वर नाथ गुप्ता एवं उनके भाईयों भतीजा के द्वारा वार्ड के महिला मतदाता और उनकी पुत्री के साथ वोट मांगने का तरीका सीखाते हुए। हर जनता एक बार जरूर देखे ताकि लोगो को पड़ का कितना ख्याल रहता है या अभिमान हो जाता है की आम जनता को गाजर मूली के तरह उखाड़ फेकना चाहता है, क्या ऐसे लोगो के द्वारा समझ मे सभ्यता संस्कार की उम्मीद की जा सकती है क्या समझ मे महिलाओ का अब यही इज्जत रह गया है की कोई भी घर पर चढ़कर गली गलौज करें और जनता उसको समझ का भविष्य उसके हाथो मे सौप दे एक बार तो सोचने के लिए जरूर मजबूर करेंगी हर व्यक्ति को सोच समझ कर लिया गया एक निर्णय हमें 5 साल सेवा देगी या अपने पैरो की जुटी समझेगी!
मित्रों ध्यान से चुनाव करें वरना 5 सालों तक भुगतना पड़ेगा । ये ध्यान दिजियेगा की तारकेश्वर नाथ गुप्ता जी तत्कालीन नगर परिषद् सेवा काल में सभापति पद पर भी रह चुके हैं और फिर भी महिला मतदाता के साथ ये अशोभनीय व्यवहार।

Related posts

कर्पूरी की धरती “गंदी बात” करने वाले मिथिला विश्वविद्यालय के प्रोफेसर को बर्दाश्त नहीं करेगी-बंदना सिंह

ETV News 24

दलित-गरीब-भूमिहीन बसाओ आंदोलन तेज करेगी खेग्रामस-माले- धीरेन्द्र झा

ETV News 24

आम के गुठली से प्राप्त पौधे को कर रहा है ट्रांसप्लांट : ट्रीबॉय कन्हैया

ETV News 24

Leave a Comment