ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

सड़क निर्माण जल्द शुरू नहीं तो वाहन चालकों के साथ मिलकर माले करेगी सड़क हड़ताल आंदोलन

*चौंकिए मत! यह ताजपुर प्रखंड-अंचल मुख्य की जर्जर सड़क है, अधिकारी तमाशाबीन- बंदना सिंह*

*सड़क पर गड्ढ़े हैं या गड्ढ़े में सड़क पता लगाना मुश्किल- बंदना सिंह*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के ताजपुर प्रखंड क्षेत्र है जी हाँ, चौंकिए मत! यह ताजपुर प्रखंड सह अंचल मुख्यालय की जर्जर सड़क है!सड़क पर गड्ढ़े हैं या गड्ढ़े में सड़क यह पता लगाना मुश्किल ही नहीं असंभव है!
प्रतिदिन अधिकारियों की गाड़ियों के अलावे, एसएफसी गोदाम तक दर्जनों ट्रक जाती है और इसमें से कुछ दुर्घटना का भी शिकार होती है लेकिन अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती!
उक्त बातें महिला संगठन ऐपवा के जिला अध्यक्ष बंदना सिंह ने कहा! उन्होंने कहा कि इस सड़क पर बने गड्ढ़े में वर्षा जल जमाव के कारण गाड़ियों का आवागमन बाधित होता रहता है. महिला नेत्री ने कहा कि इसके अलावे फलमंडी, कर्बला पोखर, दरगाह रोड, ओलियापीर रोड, मोतीपुर वार्ड- 26, बहेलिया टोला-कब्रिस्तान रोड, हास्पिटल रोड, थाना चौक, थाना रोड समेत नगर परिषद की कई सड़के जर्जर जर्जर हैं एवं जल जमाव के शिकार हैं!
भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि माले प्रतिनिधिमंडल नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को सड़क निर्माण एवं जल निकासी के लिए स्मार-पत्र दिया है!अगर आवेदन पर कारबाई नहीं की जाती है तो वाहन चालकों के साथ मिलकर माले प्रखण्ड- अंचल स्थित जर्जर सड़क पर सड़क हड़ताल करेगी!

Related posts

धूम धाम से मनाया गया जगदेव प्रसाद की जयंती

ETV News 24

नहर से युवक‌ का शव मिला

ETV News 24

बाल विवाह एवं बाल श्रम मुक्त अभियान तेज नुक्कड़ नाटक का मंचन : सुरेन्द्र

ETV News 24

Leave a Comment