ETV News 24
बिक्रमगंजबिहाररोहतास

मोटर चलाने के लिए तार लगाने के दौरान विद्युत करंट लगने से एक किसान की दर्दनाक मौत

रोहतास/बिहार

रिपोर्ट :- धर्मेन्द्र कुमार सिंह

खबर रोहतास जिले में अकोढ़ी गोला प्रखंड से है, जहा अकोढ़ी गोला प्रखंड के कोलाही बरुना गाँव के बधार मे विधुत करंट की चपेट में आने से एक किसान कि मौत घटनास्थल पर हो गई।
मृतक बराढी गांव निवासी स्व लालमन पासवान का पुत्र शम्भु पासवान बताया जा रहा है। मृतक खेत का पटनवन करने के लिए मोटर में लगे स्टाटर की तार को बाँस के सहारे पोल पर लगा रहा था। इसी दौरान दुसरी विद्युत तार उसके शरीर पर गीर पडा। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बधार मे मौजूद किसान को छटपटाते देख ट्रासफार्मर के तरफ दौडकर लाईट को काटी गई। और किसान को बिधुत तार से अलग किया गया। लोगो ने इसकी सुचना परिजन व ग्रामीणों को दिया। खबर मिलते ही ग्रामीण व परिजन घटना स्थल पर पहुँचे और शव को देखते ही परिजनो में कोहराम मच गया। मृतक कि पत्नी संगीता देवी व 15 वर्षीय पुत्री प्रिया कुमारी ने शव को देखते ही अचेत हो गई। मृतक कि दो पुत्री व एक पुत्र है। करंट से किसान मौत कि सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हास्पिटल सासाराम भेज दिया है। इस सम्वंध मे थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हास्पिटल भेज दिया गया है। परिजन के आवेदन पर मामले को जांच कर अग्रतर करवाई की जाएगी। फिलहाल परिजन द्वारा कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।

Related posts

कल्याणपुर प्रखंड में भारत की जनवादी नौजवान सभा बिहार राज्य कमेटी की ओर से रोजगार शिक्षा महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार तमाम मुद्दा के लेकर राज स्तरीय जथा निकाला गया

ETV News 24

मिशन अंत्योदय के तहत कैडरो को दी गई ट्रेनिंग

ETV News 24

गणतंत्र दिवस झंडो तोलन को ले प्रखंड कार्यालय परिसर बना चकाचक, 8 .45 पूर्वाहन में प्रखंड प्रमुख करेंगी झंडो तोलन

ETV News 24

Leave a Comment