ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

भाकपा माले का प्रखंड सम्मेलन संपन्न, 17 सदस्यीय प्रखण्ड कमिटी के सचिव पुनः चुने गये सुरेन्द्र प्रसाद सिंह

*सम्मेलन स्थल पर व्योवृद्ध कामरेड बासुदेव राय ने किया पार्टी का झंडोत्तोलन*

*शहीदों को मौन श्रद्धांजलि के बाद शहीदवेदी पर माल्यार्पण के साथ ही सम्मेलन के खुला सत्र का आगाज*

*शहीद साथियों के सम्मान में सभागार का राजेंद्र साह, मंच का दशरथ सिंह एवं सम्मेलन स्थल का नाम रामचंद्र सिंह नगर रखा गया था*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

पार्टी का झंडोत्तोलन, शहीदों को मौन श्रद्धांजलि के बाद शहीदवेदी पर माल्यार्पण के साथ ही भाकपा माले का 6ठा प्रखंड सम्मेलन की शुरुआत रविवार फतेहपुर पंचायत भवन पर हुई. इस अवसर पर सभागार का का० राजेन्द्र साह, मंच का का० दशरथ सिंह एवं सम्मेलन स्थल का नामाकरण रामचंद्र सिंह के नाम से किया गया था!
माले जिला कमिटी सदस्य सह खेग्रामस के जिला अध्यक्ष का० उपेंद्र राय ने सम्मेलन का उद्घाटन करते हुए कहा कि भाकपा माले जन समस्याओं पर लड़ते हुए ताजपुर का सबसे बड़ी ताकत के रूप में सामने आया है. माले ने सैकड़ों लड़ाईयॉ ताजपुर की धरती पर संघर्ष के बदौलत जीता है!
पुलिस जुल्म से लेकर प्रशासन के दमन के बाबजूद माले का संघर्ष अनवरत जारी है. हमारे नेताओं को झूठे मुकदमें में फंसाकर माले की अग्रगति रोकने का साजिश नाकाम रहा है!आज पूरे प्रखंड में माले ने अपनी पहचान बनाई है. इसे और आगे ले जाने की जिम्मेवारी हमारे साथियों को लेना होगा!
माले राज्य कमिटी सदस्य का० बंदना सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि माले सिर्फ राजनीतिक नहीं सामाजिक आंदोलन भी चलाती है. माले पीड़ित मानवता के सेवार्थ हमेशा खड़ी रही है!
हमारे नेताओं का फोन स्वीच आफ नहीं रहता है. चाहे आगलगी पीड़ित को या कोरोना से मृतक रसोईया को आर्थिक सहयोग देने का सवाल हो माले ने देने का भरपूर कोशिश किया है!जन समस्याओं के निराकरण के लिए माले वाले अधिकारियों का चमचागिरी नहीं करते बल्कि आंखों में आंख डालकर बात करते हैं. हम अपराधी, माफिया, दलाल, ठेकेदार से डरने नहीं लड़ने वाले लोग हैं. इसे और आगे बढ़ाने की जिम्मेवारी माले कार्यकर्ताओं को लेने की दिशा में बढ़ना होगा!
सम्मेलन को राजद नेता सह पूर्व मुखिया विष्णुदेव प्रसाद सिंह, पैक्स अध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद सिंह समेत कई अन्य वक्ताओं ने किया!
अंत में का० उपेंद्र राय के पर्यवेक्षण में 17 सदस्यीये प्रखंड कमिटी का चुनाव किया गया. मनोज कुमार सिंह, सोनिया देवी, अनीता देवी, ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, राजदेव प्रसाद सिंह, शंकर सिंह, बासुदेव राय, नीलम देवी, मुंशीलाल राय, आसिफ होदा, मो० एजाज, नौशाद तौहीदी, जितेंद्र सहनी, संजीव राय, प्रभात रंजन गुप्ता, मो० गुलाब, मो० अबुबकर, मो० अफरोज, रंजू कुमारी प्रखण्ड कमिटी सदस्य चुने गये. सुरेन्द्र प्रसाद सिंह को सर्वसम्मति से पुनः प्रखंड सचिव चुना गया!
हम होंगे कामयाब कम्युनिस्ट इंटरनेशनल गीत के बाद जोरदार नारे लगाकर सम्मेलन समाप्ति की घोषणा की गई!

Related posts

चोरी करने गए चोर की वेंटिलेटर में फस कर मौत

ETV News 24

हथियार के साथ अंतर जिला अपराधी गिरफ्तार

ETV News 24

आदर्श आचार संहिता मामले में पप्पू यादव पेशी के लिए पहुँचे समस्तीपुर न्यायालय

ETV News 24

Leave a Comment