ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

12 वी पुण्यतिथि पर निःशुल्क जांच शिविर का आयोजन

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर शहर के जाने माने चिकिसक जो अपने जीवन मे हजारों हजार मरीज को मौत के मुह से निकाल कर नई जिंदगी दी ,शहर से लेकर गांव तक मे हर जगह के लोगो को समस्तीपुर में बेहतर चिकित्सा सुविधा देने वाले शहर के इकलौते डॉ है डॉ ए के नंदी जो टी बी के मरीजों के बेहतर इलाज करके हजार हजार की जिंदगी बचाने वाले जिले के इकलौते डॉ थे।
साथ साथ हर्ट की बीमारी पेट की बीमारी में लिवर इत्यादि के बेहतर इलाज करके अपने पिच होनहार काबिल डॉ बेटे को छोड़कर गए जो अपने पिता के तरह जिले वाशियो को बेहतर चिकित्सा सुविधा दे रहे है ।

डॉ S.S Nandi भी अपने पिता की तरह अमीर गरीब सबका इलाज के साथ साथ गरीबो को कुछ दवाइया भी फ्री में देते रहते है।
4 मार्च को धूमधाम से उन्हें याद किया गया जो हमेशा अमीर गरीब सबको जीवन दान दिया।शहर के विख्यात महान चिकिसक आदरणीय स्व0 डॉ ए .के नंदी साहब के 12 वीं पुण्य तिथि पर समस्तीपुर शहर के स्टेशन चौक स्थित गांधी स्मारक परिसर में सोमवार को डॉ ए के नंदी की 12वीं पुण्यतिथि पर एक श्रद्धांजलि सह पुष्पांजलि सभा आयोजित की गई।
इस अवसर पर उनके पुत्र डॉ एस एस नंदी व सुपौत्र डॉ कौस्तव नंदी,डॉ एम एन रहमान समेत कई चिकित्सक सामाजिक कार्यकर्ता व अन्य लोगों ने उनके तैल चित्र पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।
मौके पर ए के नंदी मेमोरियल रिसर्च हॉस्पिटल द्वारा एक निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर भी लगाया गया।
उक्त स्वास्थ्य शिविर में लगभग 200 लोगों का ब्लड शुगर व ब्लड ग्रुप निःशुल्क जांच की गई।कार्यक्रम के सफल संचालन में अमित कुमार मुन्ना, बबन दा,सरदार परमजीत सिंह की महत्वपूर्ण भागीदारी निभाई।

Related posts

पूसा प्रखंड से दर्जनों छात्र-युवा 1 मार्च को विधानसभा घेराव में भाग लेंगे

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत कल्याणपुर प्रखंड के चकमेहसी के सोरमार निवासी कलाकार महेंद्र बाबा की पुत्री कक्षा 3 की छात्रा कुमारी अनुष्का ने क्षेत्र का नाम रोशन किया है

ETV News 24

बागमती नदी में डूबने से छात्रा की मौत पुलिस ने शब को नदी से निकला ,पोस्टमार्टम में भेजा

ETV News 24

Leave a Comment