ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

स्थानीय विधायक द्वारा विधानसभा में सवाल उठाने पर भी सड़क नहीं बनने पर विधानसभा याचिका समिति में शिकायत दर्ज- सुरेंद्र

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*माले विधायक मनोज मंजिल के अनुशंसा से माले नेता सुरेंद्र ने दर्ज की याचिका*

*ताजपुर में सड़कों की खस्ताहाल, निर्माण की मांग को लेकर होगा संघर्ष तेज-बंदना सिंह*

विधानसभा में स्थानीय विधायक अख्तरुल ईस्लाम शाहीन द्वारा विधानसभा के पिछले सत्र में जर्जर सड़क को बनाने से संबंधित सवाल उठाने के बाबजूद सड़क निर्माण नहीं होने से आक्रोशित भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने माले विधायक मनोज मंजिल द्वारा अनुशंसित याचिका बिहार विधानसभा के याचिका समिति में दर्ज किया गया. अब अगर इस जर्जर सड़क को जल्द नहीं बनाया जाता है तो अगले विधानसभा सत्र में इस मामले पर सड़क निर्माण से संबंधित अधिकारियों पर कारबाई होना तय है और इस मामले को लेकर सदन में घमासान भी होगा, माले विधायक मनोज मंजिल ने याचिका दर्ज करते हुए कहा।
जी हाँ, मामला ताजपुर नगर परिषद के मोतीपुर वार्ड- 10 का है।सेवानिवृत्त फौजी दिनेश राय के घर से माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह के घर होते हुए पैक्स तक करीब 1 किलोमीटर खरंजा सड़क वर्षों से इतना जर्जर है कि किसान बहुल इस सड़क पर गाड़ियों का चलना बंद है। किसानों को अपनी सब्जी औनेपाने दाम में बेचने को मजबूर होना पड़ता है। यहाँ तक कि सड़क पर दुर्घटना होने से कई लोग अपना हाथ-पैर तोड़वा बैठे हैं।गांव में आवश्यक सामान का भी आना-जाना बंद है।
इस मामले को लेकर स्थानीय विधायक अख्तरुल ईस्लाम शाहीन द्वारा पिछले विधानसभा सत्र में सड़क निर्माण नहीं कराने पर नाराजगी जाहिर करते हुए सवाल पूछा था।उस वक्त सड़क की मापी वगैरह किया गया लेकिन सड़क का निर्माण नहीं कराया गया. अंततोगत्वा इस मामले को लेकर माले नेता सुरेंद्र के आग्रह पर स्थानीय विधायक अख्तरुल ईस्लाम शाहीन के पहल पर माले विधायक मनोज मंजिल ने याचिका दर्ज किया।
ऐपवा नेत्री बंदना सिंह ने न सिर्फ मोतीपुर बल्कि दरगाह रोड, बहेलिया टोल, ओलियापीर, फलमंडी समेत ताजपुर की सभी जर्जर सड़कों की अविलंब निर्माण कराने अन्यथा जनांदोलन तेज करने की चेतावनी प्रशासन को दी है।

Related posts

कुर्की जब्ती करने पहुंची पुलिस आरोपी ने राजपुर थाना में किया आत्मसमर्पण

ETV News 24

कामेश्वर नाथ तिवारी को रोहतास के नये सिविल सर्जन के पदभार ग्रहण करने पर भीम आर्मी रोहतास टीम ने अंगवस्त्र देकर किया समानित

ETV News 24

25 सितंबर को सड़क पर उतरकर ऐतिहासिक रूप से भारत बंद कराएगी भाकपा- धीरेंद्र झा

ETV News 24

Leave a Comment