ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

मोदी सरकार में युवाओं का भविष्य असुरक्षित: बैद्यनाथ यादव

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*मोहम्मदपुर कोआरी पंचायत का सम्मेलन संपन्न, 17 सदस्यीय पंचायत कमिटी गठित*

मोदी सरकार में देश और देश के नौजवानों का भविष्य सुरक्षित नहीं है। देश में बेरोजगारी चरम पर है। आज जो हजारों छात्र सड़कों व रेल की पटरियों पर निरंतर आंदोलन कर रहे हैं उससे 1974 के जेपी आंदोलन की आहट सुनाई दे रही है। बेरोजगार छात्र- युवाओं के साथ हमारी पार्टी भाकपा-माले व छात्र संगठन आइसा मजबूती के साथ खड़ी है। उक्त बातें भाकपा-माले के राज्य स्थायी समिति के सदस्य बैद्यनाथ यादव ने कही। वे पूसा प्रखंड के मोहम्मदपुर कोआरी पंचायत में आयोजित माले के पंचायत सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सुशासन का झूठा राग अलाप कर जनता को दिग्भ्रमित किया जा रहा है। उन्होंने पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं से गांव व पंचायतों में मजबूत संगठन बनाने की अपील की।
सम्मेलन की अध्यक्षता आफताब अहमद उर्फ़ हीरा ने की। इसमें पर्यवेक्षक के तौर पर भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार मौजूद थे। सम्मेलन में 17 सदस्यीय पंचायत कमिटी का गठन किया गया। कमिटी सदस्यों ने सर्वसम्मति से मो. आले को पुनः सचिव चुना। कमिटी सदस्यों में आफताब अहमद, मो. उसैद, मो. शहजाद, शेरू, अगनु राम, मुस्तुफा, मो.अनस, मो.गोरे, मो. फैसल, बसंत साह, मो.शहंशाह, मो. महबूब, मो. निसार, मो. आरिफ, रेणु देवी, गुलशन आरा शामिल है। इस दौरान छह शाखाएं भी गठित की गई। अगनु राम, मो.अनस,मो. फैसल, मो.शहंशाह,मो. आरिफ, रेणु देवी को शाखाओं का सचिव चुना गया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए माले प्रखंड कमिटी सदस्य आफताब अहमद ने कहा कि पंचायत में जनता के ज्वलंत सवालों को लेकर पार्टी हमेंशा जनता के साथ है। कहा कि अभियान चलाकर पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे। मौके पर माले प्रखंड कमिटी सदस्य दिनेश सिंह, महेश सिंह, सुरेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related posts

बार बालाओं के साथ चौकीदार ने लगाया जमकर ठुमके वीडियो वायरल

ETV News 24

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत कल्याणपुर प्रखंड के सोमनाहा पंचायत भवन पर जन शिक्षण संस्थान समस्तीपुर के द्वारा स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत जल संसाधन बैठक का आयोजन किया गया

ETV News 24

पुसा में पक्का मकान वाले को मिला Pm आवास

ETV News 24

Leave a Comment