ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में डिवाइडर से टकराई स्कार्पियो, दो पुलिसकर्मी समेत आठ घायल

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर ज़िले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ के समीप समस्तीपुर-मुसरीघरारी मुख्य मार्ग पर सोमवार की देर रात एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो के डिवाइडर से टकरा जाने से गाड़ी के चालक व दो पुलिसकर्मी समेत आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
घायलों में मुसरीघरारी थाना के पूर्व थानाध्यक्ष सह डीआईयू समस्तीपुर के सदस्य संजय कुमार सिंह, मुसरीघरारी थाने में पदस्थापित एएसआई रजनीश कुमार सिंह, चालक चप्पू सिंह, धर्मेंद्र चौधरी एवं उत्कर्ष कुमार समेत आठ लोग शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो को जब्त कर लिया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि मुसरीघरारी के पूर्व थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह जो वर्तमान में मुसरीघरारी स्थित एक किराए के मकान में रहते हैं। सोमवार की देर रात उजियारपुर थाना क्षेत्र के पतेलिया स्थित एक शादी समारोह से आठ लोगों के साथ स्कॉर्पियो पर सवार होकर मुसरीघरारी लौट रहे थे। इस बीच समस्तीपुर-मुसरीघरारी पथ पर हरपुर एलौथ के निकट उक्त वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई।

नतीजतन उसमें सवार सभी आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में मुसरीघरारी थाने में पदस्थापित एएसआई रजनीश कुमार सिंह एवं पूर्व थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह का पैर टूट गया। घटना की सूचना पर मुसरीघरारी थानाध्यक्ष आफताब आलम ने सभी घायलों को मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती करा दिया। वहीं, दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो को जप्त कर लिया।

Related posts

नशे की हालत में चालक सहित दो सवारी गिरफ्तार

ETV News 24

उपद्रवी छात्रों ने किया तोड़फोड़, 50 लाख से अधिक की संपत्ति को किया नुकसान

ETV News 24

प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की बहनों ने मुख्यमंत्री की कलाई पर राखी बांधी

ETV News 24

Leave a Comment