ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

हेलिकॉप्टर क्रेश में दिवंगत सीडीएस बिपिन रावत समेत सभी 13 जवानों को नम आंखों से श्रद्धांजलि दिया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर

तमिलनाडु हेलिकॉप्टर क्रेश में दिवंगत तीनों सेना के सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी समेत कुल 13 जवानों की याद में वृहस्पतिवार को शहर के विवेक-विहार मुहल्ला में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया.
मुहल्ला के संत पाल स्कूल के पास बड़ी संख्या में नागरिक समाज एवं विवेक-विहार मुहल्ला विकास समिति से जुड़ें कार्यकर्ता एवं समर्थक जुटकर देश के दिवंगत वीर योद्धा की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन सेवानिवृत्त फौजी रामबली सिंह की अध्यक्षता में किया गया. दो मिनट का मौन श्रद्धांजलि देने के बाद उनके चित्र पर पुष्पांजलि किया गया. तत्पश्चात श्रद्धांजलि सभा को डा० जयशंकर झा, सुभाषचंद्र मिश्र, विष्णुदेव प्रसाद सिंह, प्रभाकर मिश्र, ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, अशोक कुमार, सुरेंद्र नारायण राय, सोनू झा, मनीष कुमार, पवन कुमार महतो आदि नागरिक समाज के वरिष्ट सदस्यों ने देश सेवा में उनके योगदानों की चर्चा करते हुए घटना को बेहद दुखद बताकर उच्च स्तरीय जांच की मांग की.
सभा का संचालन करते हुए भाकपा माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने देश ने 13 महान सपूत को असमय खो दिया है. इस दुखद घटना पर देश के लोगों का आंखें नम है. यह घटना देश के लिए अपूरणीय क्षति है. हम नम आंखो़ं से शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हैं ताकि आने वाले दिनों में सुरक्षा में चुक समेत ऐसे घटना से बचा जा सके.

Related posts

एनडीए की बैठक संगठन मजबूती पर चर्चा

ETV News 24

उप विकास आयुक्त की अध्यक्षता में सभी बैंकों के प्रबंधकों को निर्देश दिया गया कि रोजगार सर्जन को लोन देना सुनिश्चित करें

ETV News 24

चैता कार्यक्रम का आयोजन

ETV News 24

Leave a Comment