ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

मुख्यमंत्री, जिलाधिकारी का आदेश भी रद्दी की टोकरी में- सुरेन्द्र

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

सरकारी तंत्र इतना सड़ गया है कि मुख्यमंत्री, जिलाधिकारी का आदेश भी हो रहा है बेअसर. छठ पर्व को लेकर तालाब, पोखर, शहर से कुड़ा उठाव, सफाई का निर्देश मिला था।
इस आलोक में अधिकारियों एवं सर्वदलीय बैठक की गई।
लोगों से राय लेकर इसे लागू करने का आदेश भी अधिकारियों को दिया गया। अखवार में खबरें भी छपी। आवंटन भी मिला लेकिन धरातल पर कार्य शून्य।
प्रखण्ड क्षेत्रों के तालाब, पोखरे की सफाई, छिड़काव आदि तो छोड़िये, मुख्यालय में कुड़े का अंबार लोगों का मुंह चिढ़ा रही है। शहर के गायत्री कंप्लेक्स समेत अन्य कई जगहों पर कुड़े का अंबार लगा है।
कुड़े से निकल रहे बदबू से राहगीर नाक- मुंह ढ़ककर गुजरने को मजबूर हैं। और तो और मुख्य सड़क पर फैले इसी कुड़े पर होकर छठव्रती बीअआरबी कालेज स्थित छठ घाट का रूख करेंगे।
भाकपा माले जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, मो० सगीर, मनोज शर्मा, ऐपवा नेत्री बंदना सिंह, मनोज सिंह ने जिलाधिकारी से यथाशीघ्र संज्ञान लेकर शहर से कुड़े का उठाव, शहर की सफाई समेत प्रखण्ड स्थित तालाब, पोखरे की सफाई, छिड़काव करने, घाट पर मजिस्ट्रेट, ऐंबुलेंस, फायर ब्रिगेड, मेडिकल टीम तैनात करने की मांग की है।
माले नेताओं ने शांति एवं सौहार्दपूर्ण छठ संपन्न कराने में जिले के तमाम सामाजिक, राजनीतिक संगठन, दल से सक्रिय योगदान देने की अपील की है।

Related posts

जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ताओ ने जिला मुख्यालय के सरकारी बस पड़ाव में भाजपा के आरक्षण विरोधी नीति के खिलाफ विशाल धरना दिया

ETV News 24

आइसा-इनौस के राज्यव्यापी आवाहन पर निकला प्रतिवाद मार्च

ETV News 24

समस्तीपुर में युवक को पीटा थूक चटवाई, लड़की की फोटो वायरल करने का आरोप

ETV News 24

Leave a Comment