ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

डीआरएम के सम्मान में अभिनंदन सह विदाई समारोह

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर। बिहार

समस्तीपुर के नये मंडल रेल प्रबंधक आलोक अग्रवाल और पूर्व डीआरएम अशोक माहेश्वरी के सम्मान मे गुरुवार को ईस्ट सेंट्रल कर्मचारी यूनियन, एससी एसटी एसोसिएशन एवं ऑफिसर्स एसोसिएशन के तत्वावधान में समारोह का आयोजन किया गया। इन समारोहों में मिथिला के पाग के साथ ही पगड़ी और गुलदस्ते से दोनों डीआरएम को सम्मानित किया गया।
मौके पर डीआरएम आलोक अग्रवाल ने कहा कि रेलवे के मानचित्र में समस्तीपुर मंडल को अव्वल स्थान हासिल है। कर्मचारियों एवं आम यात्रियों के साथ-साथ रेल के माध्यम से विभिन्न कारोबार से जुड़े लोगों के सहयोग से इसे आगे भी बरकरार रखना उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि यह अत्यंत खुशी की बात है कि समस्तीपुर मंडल के अंतर्गत चल रहे अधिकतर प्रोजेक्ट आज पूरा होने की कगार पर खड़े हैं। लेकिन इन प्रोजेक्ट्स को आम यात्रियों एवं अन्य कारोबारियों के सुविधापरक बनाते हुए रेलवे को आशा अनुरूप रिटर्न दिलाने के लिए टीम वर्क काफी महत्वपूर्ण है। इस टीम वर्क में आपसी समन्वय कायम रखने पर उनका विशेष जोर होगा। उन्होंने कहा कि रेलवे के मानचित्र पर समस्तीपुर मंडल को सर्वश्रेष्ठ साबित करने के लिए समस्याओं का समय रहते यथोचित समाधान करते हुए बेहतर सुविधा उपलब्ध कराना हमारा लक्ष्य होना चाहिए।
उन्होंने कहा कि पूर्व डीआरएम के कार्यकाल में खींची गई विकास की बड़ी लकीर को कायम रखते हुए उनके अधूरे कार्यों को निर्धारित समय सीमा के अंदर पूरा करने पर उनका विशेष ध्यान होगा। साथ ही उनकी कोशिश होगी कि समस्तीपुर मंडल को सफलता की बुलंदी पर पहुंचाना। मौके पर उपस्थित पूर्व डीआरएम अशोक माहेश्वरी ने उनके कार्यकाल में रेल कर्मियों के सहयोग व समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद किया।
मौके पर
ADRM जेके सिंह,जफर आजम,Sr. DEN(Co-ord) – आर.एन.झा, Sr. DCM सरस्वती चंद्र,Sr. DCM/TC-प्रसन्न कुमार, Sr. DOM रूपेश झा, Sr. DPO ओमप्रकाश और Drm रविंद्र किशोर झा उपस्थित थे।

Related posts

सकारात्मक सोच से ही कोरोना संक्रमण को दे सकते हैं मात

ETV News 24

हत्यारोपी को जेल

ETV News 24

पशुपति पारस को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पे कार्यकर्ताओ में खुसी:ऋषी सिंह

ETV News 24

Leave a Comment