ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

शादी से मना करने पर अपने प्रेमी के दरवाजे के आगे धरना पर बैठी प्रेमिका

रोहतास से रमेश कुमार पांडेय की रिपोर्ट

सासाराम। जिले में प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी जब शादी से मुकर गया तो प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पर आ धमकी और धरने पर बैठ गई। उसका प्रेमी अपने परिवार के साथ फरार है,घर पर ताला लगा हुआ है।प्रेमिका का कहना है कि वह शादी करेगी तो दीपक से ही करेगी। प्रेमी ने जब शादी करने से मना किया तो प्रेमिका उसके घर के सामने डेरा डालकर बैठ गई। ये सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन ये सच है।युवती की इस लीला को देखने के लिए मुहल्ले वालों की काफी भीड़ जमा हो गई।

मामला जिले के अगरेर थाना क्षेत्र की है,जहां कुड़वा गांव में एक लड़की अपने प्रेमी के घर के सामने धरना पर बैठ गई और शादी की जिद करने लगी। जानकारी के मुताबिक कुड़वा गांव का रहने वाला दीपक कुमार चेनारी थाना के मल्हीपुर गांव की रहने वाली एक लड़की से प्यार करता है। दोनों के बीच लगभग 7 सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा है।

दीपक कुमार ने अपनी प्रेमिका से शादी करने का वादा किया था लेकिन अब वह अपना प्रॉमिस तोड़ रहा है।लोगों का कहना है कि दीपक की प्रेम लीला के बारे में उसके घर वालों को भी पता था लेकिन वे लोग भी प्रेमिका के साथ शादी कराने को राजी नहीं हैं। प्रेमिका ने अपने प्रेमी के ऊपर जब से शादी का दबाव बनाना शुरू किया है। तब से लड़के की नौटंकी शुरू हो गई है और वह शादी करने से साफ़ मना कर रहा है।

ग्रामीणों ने समझा-बुझाकर युवती को भेजा घर

ग्रामीणों ने काफी समझा-बुझाकर युवती को घर भेज दिया है, तथा आश्वासन दिया कि इसका निदान किया जाएगा।लड़की को इस तरह बैठा देख लोगों में उत्सुकता जगी कि आखिर ये अंजान लड़की इस घर के दरवाजे पर क्यों बैठी है? युवती ने बताया कि जिस दरवाजे पर बैठी है। इस घर में रहने वाला युवक से सात वर्षों से उसका प्रेम संबंध चल रहा है। लेकिन उसका प्रेमी अब शादी से इनकार कर रहा है।उसके घर वाले भी विरोध कर रहे हैं। ग्रामीणों ने इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए युवती को समझा-बुझाकर उसे अपने गांव भेजवा दिया है।ग्रामीणों ने कहा कि इस मामले में पंचायत प्रतिनिधियों को जानकारी दी जाएगी।उसकी समस्‍या का निदान निकाला जाएगा।

Related posts

विद्युत नहीं रहने को लेकर गरीब से लेकर अमीर घरों तक अंधेरे में बन रहा है खाना, दिन भर बिजली गुल

ETV News 24

सैकड़ों शहीद ए आजम भगत सिंह अंबेडकर विचार मंच के कार्यकर्ताओ ने सरायरंजन प्रखंड के गंगापुर के काली स्थान चौक पर जुटकर 22 उजियारपुर संसदीय क्षेत्र के इंडिया गठबंधन के समर्थित राजद उम्मीदवार श्री आलोक कुमार मेहता का माला पहनाकर अग्रिम जीत की बधाई देते हुए किया स्वागत

ETV News 24

कृष्णा दुबे को विधायक ने किया सम्मानित

ETV News 24

Leave a Comment