ETV News 24
खगड़ियाबिहार

माकपा के विधायक दल के नेता कॉ. अजय कुमार पर जानलेवा हमले की भाकपा माले ने किया घोर निंदा

खगडिया

संलिप्त अपराधियों की जल्द हो गिरफ्तारी व विधायक का हो सुरक्षा

भाकपा माले के जिला संयोजक किरण देव यादव, अखिल भारतीय खेत मजदूर किसान सभा के संयोजक धर्मेंद्र कुमार, शहीदेआजम भगत सिंह छात्र नौजवान सभा के संयोजक आनंदराज, महिला मुक्ति संगठन के रंजू कुमारी, असंगठित निर्माण मजदूर यूनियन के सचिव सुनील कुमार ने संयुक्त रूप से कहा कि कल 29 मई , 2021 की रात में समस्तीपुर में माकपा कार्यालय पर अपराधियों द्वारा किए गए हमले की तीव्र भर्त्सना करते हैं, और अविलम्ब इस अपराध में संलिप्त असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी की मांग करते हैं।
ज्ञातव्य हो कि यह हमला सीपीआई (एम) के नेता और विधायक अजय कुमार को जान से मारने के इरादे से किया गया था। इस हमले में कॉ. अजय कुमार के बॉडीगार्ड अनिल कुमार का सर फोड़ दिया गया है , वे गंभीर रूप से घायल हैं, और विधायक की नई स्कॉर्पियो गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। साथ ही अपराधियों ने समस्तीपुर में पार्टी कार्यालय के मुख्य द्वार को भी तोड़ दिया। इससे एक महीने पहले भी अपराधियों ने विधायक अजय कुमार पर निशाना साधते हुए हमला किया था , जिसमें वे बाल – बाल बचे थे।
भाकपा माले के नेता किरण देव यादव ने कहा कि सामंती-अपराधी- राजनेता-पुलिस-गठजोड़ कायराना हमला करबा रही हैं, विधायक के लोकप्रियता से घबराकर हताश होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं!
श्री यादव ने सरकार एवं पुलिस प्रशासन से सीपीआई (एम) विधायक दल के नेता कॉमरेड अजय कुमार की जान की सुरक्षा की व्यवस्था सुनिश्चित करने, घायल गार्ड की समुचित इलाज करने, कार्यालय की सुरक्षा करने की मांग किया , तथा
हमले में संलिप्त अपराधियों पर मुकदमा दर्ज कर जल्द गिरफ्तारी की मांग किया है!

Related posts

5 साल का अद्वैत अपनी तोतली जुबान से शिव तांडव स्तोत्र का करता है उच्चारण

ETV News 24

कायस्थ विकाश परिषद रोहतस ने दी बधाई

ETV News 24

30 दिवसीय सिलाई कटाई प्रशिक्षण कार्यक्रम का उद्घाटन

ETV News 24

Leave a Comment