ETV News 24
बिक्रमगंजबिहाररोहतास

बिक्रमगंज राजीव गांधी मैदान में 158 सब्जी विक्रेता व खरीददारों का किया गया कोरोना जांच,

158 जांच में सभी पाए गए निगेटिव

रिपोर्ट:- धर्मेंद्र कुमार सिंह

बिक्रमगंज/रोहतास। कोरोना महामारी को देखते हुए पुरानी सब्जी मंडी को नए सब्जी मंडी के रूप में राजीव गांधी मैदान में स्थानांतरित किया गया है। राजीव गांधी मैदान में सब्जी मंडी स्थानांतरित होने के बाद सुरक्षा की दृष्टिकोण से एसडीएम विजयंत के द्वारा प्रखंड विकास पदाधिकारी और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिक्रमगंज के प्रभारी को राजीव गांधी मैदान में लगे सब्जी बाजार में आने वाले सब्जी विक्रेता और खरीददारी करने वाले लोगो का कोरोना जांच कराने का आदेश दिया गया, जिसके फलस्वरूप राजीव गांधी मैदान में आने वाले सब्जी विक्रेता व खरीददारों का एंटीजन किट से कोरोना जांच करने का कार्य सुबह 9 बजे से शुरुआत किया गया, जिसमे कुल 158 लोगो का एंटीजन किट से जांच किया गया, जाँच करने के बाद सभी लोगो का रिपोर्ट निगेटिव पाया गया है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए एसडीएम विजयंत ने बताया कि सब्जी मंडी में कई गांव कस्बो से लोग सब्जी की बिक्री और खरीददारी करने के लिए आते है। सुरक्षा की दृष्टिकोण से सब्जी बिक्री व खरीददारी करने वाले लोगो का एंटीजन किट से कोरोना जांच किया जा रहा है ताकि संक्रमित ब्यक्ति को चिन्हित किया जा सके और उसके सम्पर्क में किसी ब्यक्ति को आने से रोका जा सके। जिससे कोरोना संक्रमण के बढ़ोतरी पर रोक लगायी जा सके। जांच के आज पहले दिन कुल 158 लोगो का एंटीजन किट से जांच किया गया, जिसमे सभी लोगो का रिपोर्ट निगेटिव पाया गया है। जांच कराने वाले लोगों में कोरोना जांच कराने के लिए काफी उत्साह भी देखा गया। जांच में निगेटिव आने वाले ब्यक्ति को तिथि के साथ कोरोना निगेटिव होने का प्रमाण पत्र भी दिया जाएगा। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार, आपदा कोषांग प्रभारी पुरषोतम कुमार धीरज के अलावे मेडिकल टीम में स्वास्थ्य प्रबंधक अशोक कुमार, फार्मासिस्ट संतराज सिंह, एएनएम गीता कुमारी, रंजीता कुमारी, अर्चना कुमारी के साथ कुमारी गीता मौजूद थी।

Related posts

श्रमिक ट्रेनों में सफर कर रहे प्रवासी मजदूरों ने किया हंगामा

ETV News 24

चेनारी में बीडीओ समेत 126 पॉजिटिव

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के कृष्णदेव प्लस टू उच्च विद्यालय मालीनगर के प्रांगण में मालीनगर खेल मैदान में आयोजित स्व.मंटू सिंह स्मृति कप में सोमवार को लिंग मुकाबले में वकार इलेवन ने प्रिंस इलेवन को 50 रन से हराकर मैच जीत लिया

ETV News 24

Leave a Comment