ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

भगत सिंह के मूर्ति पर माल्यार्पण के बाद आइसा- इनौस का युवा अधिकार मार्च

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

भगत सिंह के विरासत को आगे बढ़ाने के लिए आइसा- इनौस हर कुर्बानी देने को तैयार

शहर के मगरदहीघाट स्थित भगत सिंह चौक पर भगत सिंह के शहादत दिवस राजगुरु, सुखदेव को याद करते हुए भगत सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण के बाद बिभिन्न जगहों से जुटे बड़ी संख्या में आइसा- इनौस कार्यकर्ताओं ने अपने- अपने हाथों में झंडे- बैनर लेकर मंगलवार को छात्र- युवा अधिकार मार्च निकाला. मार्च मुख्य मार्गों से गुजरकर स्टेडियम गोलंबर पहुंचकर मार्च सभा में तब्दील हो गया. सभा की अध्यक्षता आइसा के लोकेश राज तथा संचालन इनौस के राम कुमार ने किया. इनौस के कृष्ण कुमार, चंद्रवीर कुमार, मो० अलाउद्दीन, अनील चौधरी, उमेश कुमार, मो० कमालुद्दीन, रामविलास महतो, आइसा के प्रिति कुमारी, मनीषा कुमारी, द्रख्शा जबीं, राजू कुमार, दीपक यदुवंशी, सोनू कुशवंशी, रौशन कुमार, जीतेंद्र कुमार, रविरंजन कुमार, मो० फरमान, विक्की गुप्ता, भाकपा माले के सुरेंद्र प्रसाद सिंह समेत अन्य दर्जनों वक्ताओं ने सभा को संबोधित किया.
आइसा के जिला सचिव सुनील कुमार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भगत सिंह के बताए रास्ते पर चलकर आइसा- इनौस के कार्यकर्ता अन्य आंदोलनों को साथ लेकर देश के सत्ता पर काबिज शिक्षा- रोजगार विरोधी काले अंग्रेज को सत्ता से बेदखल करने में कोई कोर- कसर नहीं छोड़ेगी. सभा के अंत में भगत सिंह- राजगुरु- सुखदेव समेत तमाम स्वतंत्रता सेनानी की याद में दो मिनट का मौन श्रद्धांजलि दिया. इस अवसर पर क्रांतिकारी कवि अवतार सिंह पाश को भी याद किया गया.

Related posts

केश उठाओ नहीं तो पूरे परिवार को तहस-नहस कर दूंगा 5 लाख की रंगदारी मांगी चार राउंड हवाई फायरिंग कोई हताहत नहीं, थाने में प्राथमिकी

ETV News 24

पंच सरपंच संघ का बैठक आयोजित,आगामी 5 नवम्बर को न्याय यात्रा रथ पहुचेगा शेखपुरा,तैयारी को लेकर बैठक आयोजित

ETV News 24

सोलर ऊर्जा प्लांट निर्माण को ले कार्यालय का उद्घाटन

ETV News 24

Leave a Comment