ETV News 24
उत्तर प्रदेशसमस्तीपुर

हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के नवनियुक्त अध्यक्षों का स्वागत

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष केदारनाथ चौधरी एवं किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अजीत कुमार चौधरी का जिले में आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया। शहर के ताजपुर रोड स्थित राजमिलन सभागार में कार्यकर्ताओं ने अपने नेता का जोरदार स्वागत कर उनके नाम के नारे लगाए। इस दौरान दोनों नेता के स्वागत में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस अवसर पर दौरान दोनों नेताओं ने कहा कि सरकार एवं हमारी पार्टी किसान के हितों के लिए कारगर योजनाएं चला रही है, जिसमें जल – जीवन – हरियाली मुख्य है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के नेतृत्व में लघु जल संसाधन एवं अनुसूचित जनजाति के कैबिनेट मंत्री संतोष कुमार सुमन के द्वारा आमजन के लिए मजबूत कदम उठाया जा रहा है। जिलाध्यक्ष केदारनाथ चौधरी ने कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया एवं क्षेत्र में सदस्यता सदस्यता अभियान चलाने की अपील की।
किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अजीत कुमार चौधरी ने जिला प्रशासन से अपराध एवं शराबबंदी पर सख्ती से काम करने का अनुरोध किया। इस मौके पर दयानंद झा, विवेकानंद राय, सुभाष प्रसाद चौधरी, दशरथ सदा, कामेश्वर झा, रिंकू पंडित, मुकेश कुमार राय, सुभाष यादव, धर्मेंद्र कुमार राय, प्रशांत झा, विवेक कुमार चौधरी, उमेश राय, ललित राय, चंद्रशेखर राय, कुसुम देवी, उमेश कुमार झा आदि मौजूद थे।

Related posts

ट्रैक्टर ऑटो की टक्कर में एक की मौत, दर्जन भर जख्मी

ETV News 24

चकमेहसी थाना क्षेत्र के घोगराहा गांव में गुरुवार की देर रात कुछ लोगो द्वारा एक युवक की एक खम्भे से बांधकर पिटाई कर जख्मी कर देने का मामला प्रकाश में आया है

ETV News 24

अपराधियों ने पेठिया करने आये एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी

ETV News 24

Leave a Comment