ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सासाराम नगर इकाई का बैठक सम्पन हुआ

ज़िला संयोजक अभिषेक कुमार सिंह के नेतृत्व में लिया गया बैठक

शिक्षा स्तर को ध्यान में रखते हुए लिए गए कुछ महत्वपुर्ण फैसले

संवाददाता सासाराम

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सासाराम इकाई द्वारा स्थानीय एसपी जैन कॉलेज के खेल मैदान में जिला संयोजक अभिषेक सिंह के अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक की शुरुआत नगर सह मंत्री रौशन पांडे के परिषद गीत से हुई। संचालन नगर मंत्री सूरज सिंह ने किया।

जिला संयोजक अभिषेक सिंह ने कहा कि जिला के प्रत्येक इकाई में नई शिक्षा नीति को लेकर विद्यार्थीयों को जागरूक किया जाएगा और शिक्षा के क्षेत्र में व्यापक सुधार के क्षेत्र में कार्य किया जाएगा। आगामी कार्य योजना के बारे में बात करते हुए कहा कि आने वाले कुछ दिनों में विद्यार्थी परिषद जिला के प्रत्येक महाविद्यालय में नया इकाई पुनर्गठन कर विद्यार्थियों को संगठन से जोड़ेगी। नगर मंत्री सुरज सिंह ने कहा कि 23 जनवरी को सुभाषचंद्र बोस का जयंती सासाराम इकाई द्वारा धूमधाम से मनाया जाएगा। एबीवीपी के राष्ट्रीय कलामंच के जिला प्रमुख दिवाकर कुमार ने कहा कि कला के क्षेत्र में जल्द हीं जिला स्तरीय कार्यक्रम कर जिला के प्रत्येक गांव के युवाओं को मंच प्रदान कर उनकी प्रतिभा को निखारने का काम किया जाएगा।
धन्यवाद ज्ञापन विशाल सहसरामी ने किया।
बैठक में राष्ट्रीय कलामंच के जिला प्रमुख दिवाकर कुमार, नगर एसएफडी प्रमुख पुनीत पांडे, रोशन पांडे, नगर सह मंत्री दीपक कुमार, विशाल सहसरामी, सौरभ राज, रामानंद सिंह, पिंटू कुमार यादव, मुक्ता कुमारी, सुरभि सुमन, राज नंदिनी सोनी, नेहा सिंह, अक्षय पाल, रोहन कुमार गुप्ता, भोला कुमार, उत्सव कुमार, रितिक कुमार आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

तारेगना रेलवे स्टेशन परिसर में युवक ने की फायरिंग

ETV News 24

विद्यार्थी परिषद की कार्य पद्धति अपने आप में है अतुल – अमित कुमार

ETV News 24

समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर प्रखंड के बख्तियारपुर निवासी अमित की पत्नी खुश्बु रानी ने BPSC(TRE) परिक्षा मे सफलता पाकर इतिहास रच दिया

ETV News 24

Leave a Comment