ETV News 24
तिलौथूबिहाररोहतास

व्यवसायिक समिति तिलौथू की हुई बैठक

संवाददाता तिलौथू प्रीती कुमारी

रोहतास जिले के तिलौथू प्रखंड क्षेत्र में शनिवार को व्यवसायिक एवं सामाजिक कल्याण समिति तिलौथू की ओर से एक बैठक की गई। चूँकि कोरोना काल में सब कुछ अस्त व्यस्त होने के कारण व्यवसायियों और बाजार मालिक के बीच होने वाले बातचीत से वंचित होना पड़ा। किसी भी समस्या का समाधान वार्तालाप से ही सम्भव है। इसलिए पुनः वार्तालाप जारी करने का प्रयास किया जाए जिससे व्यवसायियों एवं दुकानदारों के बीच उपजे मतभेदों को दूर किया जा सके।
कुछ दुकानदारों के बीच आपसी छोटे मोटे आपसी विवादों का समाधान करने का भी प्रयास किया गया। कोरोना काल में व्यवसायियों द्वारा कोरोना नियमों का पालन करने के लिए दुकानदारों तथा क्षेत्र के किसान औऱ मजदूरों को धन्यवाद दिया गया तथा आगे इस तरह के मुसीबतों से लड़ने का व्रत लिया गया।
व्यवसायिक समिति के सदस्यों ने अपनी चट्टानी एकता के साथ अपने अधिकारों के लिए सतत संघर्ष करने का निर्णय लिया। इस बैठक की अध्यक्षता डॉ0 बैजनाथ सिंह बटोही ने तथा संचालन सत्येन्द्र कुमार सत्या ने किया। सर्वसम्मति से 26 जनवरी को झंडोतोलन का निर्णय लिया गया। इस बैठक में रामबीचरी पाल , डॉ0 अशोक सिंह , मुजीबुल रहमान , रामनाथ मेहता , डॉ शाहीन इस्लाम , रामराज चौधरी , मोहम्मद असलम , मुकेश जयसवाल, रामलखन सिंह , मोहन साह , हंसराज कुमार , रामनाथ गोस्वामी , संतोष कश्यप , डॉ0 अर्जुन चौधरी , रामकुंवर चौधरी समेत दर्जनों व्यवसायिक समिति के सदस्य मौजूद थे।

Related posts

छठ पर्व को लेकर किया गया साफ-सफाई

ETV News 24

इलमासनगर रोड शो करने पहुंचे बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी। हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने लिया भाग

ETV News 24

शहीद ए आजम भगत सिंह अंबेडकर विचार मंच का जिला कमिटी की बैठक संपन्न, तमाम काम काज के प्रखंडों में संयोजन कमिटी का गठन कर चलो गांव की ओर अभियान की शुरुआत करने समेत लिए गैर कई निर्णय

ETV News 24

Leave a Comment