ETV News 24
औरंगाबाददेशबिहार

एसपी के निर्देश पर कार्यवाई, 2 एकड़ में लगा गांजा का पौधा किया गया नष्ट

(मदनपुर):- औरंगाबाद एसपी सुधीर कुमार पोरिका के निर्देश पर एएसपी अभियान दुर्गेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर मंगलवार को करीब दो एकड़ में लगाए गए गांजा के पौधा को नष्ट किया गया है. थाना अध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मदनपुर थाना क्षेत्र के अतिनक्सल प्रभवित दक्षणि इलाके में स्थित नावाडीह एवं कानीडीह गांव में बड़े पैमाने पर गांजा के पौधे लगाए गए हैं.
*नष्ट किया गया करोडो रुपये का गांजा*
सूचना के आधार पर एसपी के निर्देश पर टीम गठित किया गया जिसमें एसपी अभियान दुर्गेश कुमार के नेतृत्व में पटना के एनसीबी के जूनियर इंटेलीजेंस ऑफिसर विकास कुमार थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी वनपाल बैजनाथ सिंह अंचल कार्यालय के कर्मचारी एवं एसटीएफ के जवान शामिल थे. उन्होंने बताया कि नावाडीह एवं का निधि गांव में लगभग 2 एकड़ में लगे गांजा के पौधे को नष्ट कर दिया गया गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त दोनों गांव में बड़े पैमाने पर गांजा का पौधा लगाया गया है जो कि प्रतिबंधित है इसी के आलोक में टीम गठित की गई.
*एसपी के निर्देश पर जंगली इलाको में कार्यवाई*
जांच उपरांत नावाडीह एवं का निधि गांव में गांजा का पौधा लगाया जाने की पुष्टि हुई और इसी के आलोक में मंगलवार को छापेमारी की गई जहां पर लगाए गए सभी गांजा के पौधे को नष्ट कर जला दिया गया थानाध्यक्ष ने कहा कि एनडीपीएस एक्ट के तहत अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है

Related posts

किसान सलाहकार हड़ताल पर

ETV News 24

गड्ढे से निकला एक युवक की लाश

ETV News 24

पटना उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश स्व० किशोर कुमार मंडल जी के श्राद्धकर्म में शामिल हुये मुख्यमंत्री

ETV News 24

Leave a Comment