ETV News 24
देशबिहारसमस्तीपुर

टीडीएम आफिस समस्तीपुर मुख्यालय से हटाने की साजिश के खिलाफ जोरदार आंदोलन शुरू करेगी माले- सुरेन्द्र

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

टीडीएम कार्यालय समस्तीपुर मुख्यालय से हटाने की साजिश के खिलाफ भाकपा माले जोरदार संघर्ष शुरू करेगी. आफिस हटाने का आदेश अगर सरकार एवं वरीय अधिकारी वापस नहीं लेते हैं तो जिलेवासी को अपने बैनर तले एकत्रित कर निर्णायक संघर्ष करने को भाकपा माले बाध्य होगी. इसकी शुरूआत वोट की गिनती 11 नवंबर के बाद की जाएगी. इस आशय की जानकारी देते हुए चर्चित आंदोलनकारी सह भाकपा माले जिला कमेटी सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि बंद पड़े चीनी मिल, पेपर मिल, जूट मिल आदि चालू तो नहीं हो पाया उल्टे रेल कारखाना, टीडीएम आफिस हटाने की साजिश कर पहले से रोजगार कर रहे लोगों को बेरोजगार करने की जदयू- भाजपाई साजिश को भाकपा माले कामयाब नहीं होने देगी. इससे पूर्व ग्रामीण बैंक का जोनल कार्यालय समेत कई अन्य कार्यालय मुख्यालय से हटाकर यहाँ के लोगों के साथ अन्याय किया गया.
माले नेता ने कहा कि मुख्यालय में करीब 20 वर्षों से टीडीएम कार्यालय कार्यरत है. इसमें सैकड़ों लोगों को रोजगार मिला हुआ है.
माले नेता ने कहा कि जिला कृषि कार्यालय को भी समस्तीपुर मुख्यालय से हटाकर अन्यत्र ले जाया जा रहा था. इसके खिलाफ जिलावासी के सहयोग से जोरदार संघर्ष चलाया गया था. फलत: जिला कृषि कार्यालय को मुख्यालय में ही रखना पड़ा. ठीक उसी तरह टीडीएम कार्यालय हटाने की कोशिश के खिलाफ भाकपा माले आंदोलन के जरीये ईंट से ईंट बजा देगी.
उन्होंने कहा कि चुप्पा जनप्रतिनिधि के कारण रोजगार की कोई व्यवस्था नहीं है. कल, कारखाने, उद्योग- धंधे बंद पड़े पड़े हैं. पहले से भी कार्यरत कार्यालयों को धीरे-धीरे समस्तीपुर से हटाया जा रहा है. यहां के लोग बेरोजगार होते जा रहे हैं. यह सरकार का समस्तीपुर विरोधी कदम है. भाकपा माले इसे कभी भी कामयाब होने नहीं देगी.

Related posts

जलनिकासी, नाला एवं सड़क निर्माण को लेकर माले कार्यकर्ताओं ने निकाला प्रतिरोध मार्च

ETV News 24

भागवत कथा एवं मानस प्रवक्ता की असामयिक मौत से रोहतास जनपद में छाया मातमी सन्नाटा

ETV News 24

डूबते सूरज को दिया अर्ध्य एवं आस्था के महापर्व में गाजे बाजे साथ घर से छठ पूजा घाट पहुंचे छठ व्रति

ETV News 24

Leave a Comment