ETV News 24
देशबिहारसमस्तीपुर

मृतक जीतेंद्र के परिजनों से मिला माले टीम, की हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग।

पुलिस के खिलाफ आक्रोश के बीच घर के बगल में अंतिम संस्कार संपन्न!

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

ताजपुर

9 अक्टूबर की शाम अपराधियों के गोली के शिकार सीएसपी संचालक मृतक जीतेंद्र गिरी के गांव ताजपुर थाना क्षेत्र के सोंगर जाकर उनके परिजनों से मिलकर भाकपा माले की टीम के सदस्य प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, किसान नेता ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, खेग्रामस के प्रभात रंजन गुप्ता आदि ने घटना की निंदा करते हुए परिजनों को सांत्वना देकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की.
मृतक के दरबाजे पर पहुंचे ग्रामीण, संबंधी एवं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. गत रात्री करीब 1 बजे तक एनएच- 28 जाम के बाद कारबाई का आश्वासन देकर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव समस्तीपुर से सोंगर आते ही वातावरण आक्रोश एवं क्रंदन से भर गया. मृतक की माँ अहिल्या देवी, पत्नी सुनीता देवी आदि का रो-रोकर रोकर बुरा हाल है. अपने लाल के खोने के गम में बार-बार दांती लग रहा है.
हत्याकांड से पुलिस के खिलाफ फैले आक्रोश के बीच मृतक के घर सोंगर के वार्ड नंबर-5 के गाछबन्नी में जीतेंद्र का अंतिम संस्कार कर दिया गया. पिता मुकेश गिरी ने मुखाग्नि दिया. मौके पर कई दलिए नेता के साथ, गणमान्य लोग मौजूद थे. सभी ने एक स्वर में हत्यारे की तत्काल गिरफ्तारी कर पीड़ित के परिजनों को न्याय दिलाने की मांग की।

Related posts

बढ़ती महंगाई के बावजूद धनतेरस पर बाजार में पैर रखने का जग नही

ETV News 24

घरेलू विवाद में ससुराल वालों ने चैता दक्षिणी पंचायत में दमाद की किया हत्या

ETV News 24

गोल्फ फील्ड रेलवे कॉलोनी उच्च माध्यमिक विद्यालय के छात्र-छात्राओं को जिले के विभिन्न धार्मिक एवं शैक्षणिक स्थलों के परिभ्रमण पर ले जाया गया

ETV News 24

Leave a Comment