ETV News 24
देशपटनाबिहार

“आप” के पोस्टर पर बौखलाई NDA एवं महागठबंधन 

विवेक कुमार यादव

बिहार आम आदमी पार्टी के प्रदेश मीडिया कोऑर्डिनेटर मृणाल कु राज ने बताया कि पार्टी द्वारा लगाई गई पोस्टर पर NDA एवं महागठबंधन में बौखलाहट शुरू हो गयी है। बौखलाहट में NDA ने “आप” को बरसाती मेढक बोला एवं उनके राज्य सभा सांसद ने मानहानि का आरोप लगाया।

इसके जवाब में आप के वरीय उपाध्यक्ष अंगेश सिंह ने कहा कि 15 वर्षो से हर वर्ष की मानव निर्मित बाढ़, सृजन घोटाला, बालिका हत्या कांड और भ्र्ष्टाचार में लिप्त डबल इंजन की सरकार को बरसाती मेढक ही नज़र आएगी। दिल्ली में भी कांग्रेस एवं भाजपा ने ऐसे ही कहा था के ये बरसाती मेढक हैँ। वहाँ तो दो बार से प्रचण्ड जीत दर्ज करके विपक्षीयों का टरटर्राना बंद हो गया। अब बिहार की बारी है।

अंगेश ने आगे कहा बिहार में लगातार 15 वर्षो से शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पानी पर जनता को ठगा जा रहा है। लगातार भ्रष्टाचार में लिप्त, सृजन घोटाला,नल जल घोटाला के साथ साथ मुजफ्फरपुर बालिका कांड जैसे घृणित कार्य में रही। आम जनता की परवाह कभी किया नहीं यहाँ तक की कोरोना महामारी में प्रवासी मजदूरों को भी मरने को छोड़ दिया। प्रवासी मजदूरों को भी आप के राज्य सभा सांसद श्री संजय सिंह ने ही उनके घर तक हवाई जहाज से पहुंचाया।

उन्होंने भाजपा के एक राज्य सभा सांसद के मानहानि दावे पर कहा कि आप इन धमकियों से डरने वाली नहीं है। जनता के हुक हकूक के लिए लड़ते आयी है हमारी पार्टी और आगे भी लड़ते रहेगी, इन धमकियों से पीछे हटने वाला नहीं।

Related posts

SHO,संदीप कुमार सिंह,ने की CSP, संचालक के साथ की बैठक

ETV News 24

गिरफ्तारी की मांग को लेकर विभिन्न संगठनो के लोगो ने निकाला कैंडल मार्च

ETV News 24

जटमलपुर के गोली से गंभीर जख्मी मिथिलेश ने पीएमसीएच में दम तोड़ा गांव में सब पहुंचते ही मचा कोहराम परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल

ETV News 24

Leave a Comment