ETV News 24
देशपटनाबिहार

मसौढ़ी अनुमंडल प्रसाशन के द्वारा कोरोना संक्रमण को रोकथाम एवं जागरूकता अभियान निकाला गया

मसौढ़ी में मंगलवार को विश्वव्यापी कोरोना संक्रमण प्रभावी नियंत्रण एवं रोकथाम एवं अनुमंडल प्रशासन मसौढी के द्वारा जागरूकता अभियान चलाया गया।
इस जागरूकता अभियान मसौढी रेलवे गुमटी से शुभारंभ होकर मेन रोड में उपस्थित आम जनता एवं दुकानदारों को माइकिंग तथा मुक्त मास्क वितरण करते हुए कर्पूरी चौक तथा वहां से पूर्वी बस स्टैंड तक चलाया गया। इस अभियान में मसौढ़ी के तमाम पदाधिकारी के साथ-साथ सामाजिक कार्यकत्ताओं भी सोशल डिस्टेंसींग की पूरी ख्याल रखते हुए भाग लिए।
अभियान के दरमियान श्री संजय कुमार अनुमंडल पदाधिकारी मसौढ़ी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोनावायरस का कोई इलाज नहीं है।मुंह एवं नाक को ढकने के लिए सदैव मास्क उपयोग करें कुछ अंतराल के बाद हाथों को साफ करते रहें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। और सरकार के द्वारा जारी दिशानिर्देश का पूरी पालन करें। सोनू कुमार राय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि कोरोना से डरने के बजाय सरकार के द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करें अपने आप को सुरक्षित रखने का पूरा प्रयास करें । रामाकांत रंजन किशोर प्रखंड प्रमुख मसौढी ने कहा कि 65 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्ति एवं गर्भवती महिलाएं एवं 10 वर्ष के नीचे के बच्चों को स्वयं बचना अति आवश्यक हैं।
पंकज कुमार प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि हर व्यक्ति को आवश्यकता पड़ने पर ही घर से बाहर निकलना चाहिए एवं माक्स का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए। फादर कृष्टुराज प्रिंसिपल संतमेरीस ने कहा कि खांसने और छिक्ने के बाद अपने नाक को कपड़ों एवं रुमाल से जरूर ढकें एवं भीड़भाड़ वाले जगहों में जाने से बचें। इस मौके पर उपस्थित योगेंद्र कुमार अंचलाधिकारी मसौढ़ी, ममता कुमारी सीडीपीओ मसौढ़ी, डॉ एमके मंगल अध्यक्ष आर्यभट्ट परिवार मंच, दीपक शर्मा, अनिल कुमार मिट्ठू, श्याम प्रसाद भाई, बिट्टू, आदित्य, पिंटू सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Related posts

विश्व मिट्टी संरक्षण दिवस पर पौधरोपण एवं प्रभात फेरी आयोजित

ETV News 24

भाकपा माले कार्यकर्ताओं की बैठक में संगठन मजबूती पर चर्चा

ETV News 24

नाली नहीं बनने से गली मे हुआ जल जमाव महज 150 फुट नाली बनने से मिल जाएगी जलजमाव से मुक्ति

ETV News 24

Leave a Comment