ETV News 24
देशबिहाररोहतास

सड़क दुर्घटना में मां और बेटी की मौके पर हुई मौत, 6 लोग जख्मी, चालक फरार

बिक्रमगंज/रोहतास
थाना क्षेत्र के आरा – सासाराम मुख्य पथ पर जरलाही मठिया के पास सड़क दुर्घटना में मां और बेटी की मौके पर हुई मौत, 6 लोग जख्मी, चालक फरार। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार के मध्य रात्रि 12 बज कर 10 मिनट पर आरा – सासाराम मुख्य पथ पर जरलाही मठिया के पास तेज रफ्तार से आरा से शादी के रस्म को पूरा कर सासाराम वापस आ रही स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर गड्ढे में गिर गई।
जैसे ही स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई तो अचानक टकराने के दौरान गाड़ी से आवाज आई । गाड़ी की आवाज को सुन स्थानीय लोगों में जरलाही मठिया के कुछ ग्रामीण जय प्रकाश सिंह , रितेश , जसवंत एवं विशाल सहित अन्य लोग तत्परता के साथ घटनास्थल पहुंचकर गड्ढे में गिरी स्कॉर्पियो के अंदर दबे हुए सभी लोगों को गड्ढे से बाहर निकाला गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही बिक्रमगंज पुलिस एवं संझौली पुलिस घटनास्थल पहुंचकर जख्मी व्यक्तियों को ग्रामीणों के सहयोग से गड्ढे से बाहर निकाला गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मौके पर 30 वर्षीय पूजा देवी पति पिंटू प्रसाद साकिम जानी बाजार सोनार टोला वार्ड संख्या 27 सासाराम टाउन थाना एवं 55 वर्षीय मालती कुंवर पति स्वर्गीय पन्नालाल नवरत्न बाजार काजीपुरा वार्ड संख्या 26 की रहने वाली मां एवं बेटी की मौके पर ही मौत हो गई।

Related posts

पटना में अपराधियों ने युवक को मारी ताबर तोड़ 4 गोली

ETV News 24

पिछले 24 घंटे में राज्य के 09 जिलों में डूबने से 22 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

ETV News 24

शहीद हुए सैनिकों के सम्मान में चाइनीस सामान का बहिष्कार हेतु सभा

ETV News 24

Leave a Comment