ETV News 24
देशबिहाररोहतास

मंत्री ने मुखिया के निधन पर जताया शोक

सासाराम ब्यूरो चीफ संदीप भेलारी
सासाराम
रोहतास जिला के सबसे बड़े प्रखंड दिनारा के अंतर्गत बलिया पंचायत के मुखिया पारसनाथ राय के आकस्मिक निधन पर स्थानीय विधायक यह विज्ञान एवं प्रोद्यौगिकी मंत्री जयकुमार सिह ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि स्व पारसनाथ राय जिले के एक आदर्श मुखिया जनप्रतिनिधि थे। उनके निधन से सर्व समाज को अपूर्णीय क्षति हुई है। वे दयालु व शांत विचार के साथ एक अच्छे मार्ग दर्शक के साथ समाज के लिए जिवट इंसान थे। पूरा जीवन समाज को जोड़ने का काम करते थे। कभी जात-धर्म की बातों में विश्वास नहीं करते, सिर्फ विकास की बाते करते रहते थे।
वहीं प्रखंड मुख्यालय पर शोक सभा का आयोजन कर उन्हे भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। जहां उनके आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया। प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष रंजय कुमार सिह ने कहा स्व राय के निधन से सभी मुखिया गहरे दु:ख में है। सभा में बीडीओ संजय कुमार दास, मुखिया रंजय कुमार सिह, मुरलीधर दुबे, आशा देवी, सोनू कुमार, राजेश कुमार,रामू चौधरी,नीतू देवी, मुखिया प्रतिनिधि अमित राय, ललन खां, सुनिल कुमार राय,बनारसी प्रसाद, टुनटुन साह, रामअवध प्रसाद सहित अन्य मुख्य रूप से मौजूद थे।

Related posts

पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की जयंती मनाने को ले 13 दिसंबर को बैठक

ETV News 24

जयनगर में जीविका कैडर संघ द्वारा किया गया मुख्यमंत्री नीतिश कुमार का पुतला दहन

ETV News 24

प्रदेश प्रवक्ता चन्दन यादव को बनाया गया मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा समेत गया जिला और महानगर और अरवल के जदयू नगर निकाय संगठन प्रभारी

ETV News 24

Leave a Comment