ETV News 24
देशबिहाररोहतास

अवैध शराब कारोबारियों को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा: थानाध्यक्ष

डेहरी में फिर भारी मात्रा में शराब के साथ लग्जरी वाहन बरामद

डेहरी ओन सोन रोहतास

डेहरी नगर थाना ने प्रखंड क्षेत्र के  गोपी बीघा  के समीप सुबा बिगहा गांव में छापामारी कर भारी मात्रा में शराब के साथ लग्जरी गाड़ी  भी बरामद की है।

डेहरी थाना  क्षेत्र के अवैध शराब का कारोबार करने वाले में पुलिस का भय लगभग खत्म होता जा रहा है,

पुलिस के  आये दिन लगातार छापेमारी अभियान के बावजूद अवैध शराब का धंधा बदस्तूर जारी है। डेहरी पुलिस ने एक बार फिर से गोपी बिगहा के समीप सुबा बिगहा गांव से बुधवार को भारी मात्रा में शराब बरामद की है। गुप्त सूचना के आधार पर डेहरी नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने एक टीम गठित कर अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी कर सुबा बिगहा के ओमप्रकाश सिंह के घर के पास से 360 लिटर कुल 2 हजार पिस क्रेज़ी रोमियो शराब भारी मात्रा में एक स्कॉर्पियो, हुंडई कार  तथा एक ग्लैमर मोटरसाइकिल के साथ बरामद की गई है। साथ ही सुबा बिगहा के रहने वाले ननदू सिंह के दलान से 180 एमएल का 32.4 लिटर कुल 180 पिस के साथ 10 लिटर देशी शराब बरामद किया गया है। जहां पुलिस के लिए बड़ी सफलता हासिल की हैं।

डेहरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि पुलिस अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई लगातार चला रही है। आज गोपी बिगहा के समीप सुबा बिगहा गांव में भारी मात्रा में शराब के साथ वाहन भी बरामद किया गया है। पुलिस शराबबंदी को पूरी तरह से लागू करने के लिए कृतसंकल्पित है। उन्होंने कहा कि अवैध शराब कारोबारियों को छोड़ा नहीं जाएगा।

प्राथमिकी दर्ज कर अग्रीम कारवाई की जा रही है।

Related posts

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत रोसरा में उपकारा अधीक्षक ने जेल में तैनात सिपाही आशीष कुमार को अवैध रूप से मोबाइल रखने के आरोप में रोसड़ा थाना में मामला दर्ज करवाया है

ETV News 24

रामचरितमानस 52 गांवां महायज्ञ मंडप स्थल पर सावन के अंतिम सोमवारी को हुआ पूजा अर्चना

ETV News 24

जांच के उपरांत चौथे दिन भी मिला नौहट्टा में कोरोना पॉजिटिव

ETV News 24

Leave a Comment