ETV News 24
क्राइमदेशबिहाररोहतास

इलाज के दौरान महिला की मौत पर किया हंगामा

सासाराम
रोहतास जिला के डेहरी ऑन सोन के नगर थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में बुधवार की रात इलाज के दौरान एक महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इस दौरान अस्प्ताल में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। साथ हीं हंगामा के कारण चिकित्सक व चिकित्साकर्मी भाग खड़े हुए।
बताया जाता है कि मृतिका 55 वर्षीय लक्ष्मीनिया देवी चुटिया थाना क्षेत्र के परक्षा गांव की निवासी है। चार दिन पूर्व अपने घर में काम करने के दौरान चापाकल पर गिर पड़ी थी। जिससे उसका हाथ टूट गया था। परिजनों ने उसे इलाज हेतु डेहरी के कैनाल रोड स्थित सुनील बोस के अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों का आरोप है कि दो दिन पूर्व चिकित्सकों ने इलाज के दौरान हाथ की ऑपरेशन करने की बात कह 40 हजार रुपया मांगा था। परिजनों ने तब चिकित्सकों से कहा था कि महिला का ऑपरेशन कीजिए, पैसे की व्यवस्था की जा रही है। किंतु चिकित्सकों ने समय से ऑपरेशन नहीं किया। बुधवार की दोपहर 40 हजार रुपए राशि जमा करने के बाद चिकित्सकों ने उक्त महिला के हाथ का ऑपरेशन किया। इस दौरान इलाज के क्रम में बुधवार की रात लक्ष्मीनिया देवी की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा। परिजनों का आरोप था कि पैसे के कारण चिकित्सकों ने लक्ष्मीनिया देवी का समय से इलाज नहीं किया, जिस कारण उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे नगर थाना के पुलिस अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। शव को परिजनों को सौंपा।

Related posts

भारी वर्षा में अंचल कार्यालय के छत से पानी का रिसाव,कागजात गलने के कगार पर

ETV News 24

समस्तीपुर पुलिस की पीपिंग-इन सेरेमनी, नव पदोन्नत पुलिस पदाधिकारियों को SP ने बैच लगाकर जिम्मेवारियों का कराया बोध

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत कल्याणपुर प्रखंड के अति पिछड़ा बालिका प्लस टू आवासीय विद्यालय में तीन दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन

ETV News 24

Leave a Comment