ETV News 24
देशपटनाबिहारराजनीति

भाजपा पार्टी के आईटी सेल के पटना ग्रामीण से रौशन कुमार यादव को संयोजक पद के लिए मनोनीत किया गया

 

मसौढ़ी पुनपुन जमीनी अस्तरिय पार्टी का किया विस्तार,आइटी सेल संयोजक के नामो की घोषणा। पटना ग्रामीण से रौशन कुमार यादव को भी दिया प्रभार।

बताते चलें कि की चुनावी बिगुल बज चुकी है, सभी पार्टियो अपने अपने पार्टी के विस्तार में लग गई है। जानकारी के मुताबिक इस बार प्रचार प्रसार भी शोसल मिडिया के माध्यम से होने की संभावना है। कोरोनावायरस महामारी के बीच ही चुनाव होगा। भाजपा ने जमीनी अस्तरिय पार्टी के विस्तार में लग गई है। 7 तारीख को (गृहमंत्री) (अमितसाह) बिहार के जनसंवाद शोसल मिडिया के माध्यम से करेंगे। और चुनावी बिगुल फूंका गया है। विधानसभा चुनाव मुद्दे पर चर्चा करेंगे, साथ ही सरकार द्वारा किया गया विकास कार्य को भी सभी लोगों के समक्ष प्रकाशित करेंगे।
भारतीय जनता पार्टी, पटना ग्रामीण आईटी एवं शोसल मिडिया विभाग का एवं पटना ग्रामीण के साथ सभी विधानसभा पर आईटी सेल सह संयोजकों की घोषणा जीत कुमार, जिला संयोजक के द्वारा किया गया। जिसमें पटना ग्रामीण से पुनपुन थाना अंतर्गत डुमरी निवासी रौशन कुमार यादव को भाजपा पटना जिला ग्रामीण सह संयोजक बनाया गया है।

*रौशन कुमार यादव ने कहा कि*
पार्टी के द्वारा जो पद दिया गया है, उसे इमानदारी के साथ निर्वहन करेंगे।
और पार्टी को बहुत ऊंचाई तक ले जाउगा। मौके पर उपस्थित पटना जिला ग्रामीण के अध्यक्ष आशुतोष कुमार एवं भाजपा आईटी सेल रितेश कुमार, जिला आईटी सेल जीत कुमार इत्यादि सभी वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारीयों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमलोग मजबूती के साथ पार्टी के साथ कार्य करेंगे।

और बताते चलें कि अमित कुमार पहले से भी भाजपा पार्टी में अपनी अहम् भूमिका निभा रहे हैं।, इससे पहले लोकसभा चुनाव में इन्होंने पार्टी के लिए रात दिन एक कर कार्य किये हैं। साथ ही पुनपुन प्रखंड के जनता-जनार्दन का कहना है कि, युवाओं को आगे आने की आवश्यकता है।

Related posts

आम लोगो की चोरी और छीनी गई बाइक और मोबाइल को बरामद कर उनके असली स्वामी को सौप रही पुलिस

ETV News 24

सेविकाओं ने राष्ट्रीय पोषण माह के तहत ग्रामीणों को किया जागरूक

ETV News 24

शेखोपुर गांव में भाकपा-माले की दो शाखाओं का सम्मेलन संपन्न

ETV News 24