ETV News 24
Other

कॉमन एजुकेशन सिस्टम स्ट्रगल कमिटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा कांग्रेस नेता मृत्युंजय पेरियार ने असहाय गरीब लोगों को खाद्य समाग्री बितरण किया गया

मसौढ़ी से नीरज कुमार की रिपोर्ट

मसौढ़ी के कई मुहल्ले में मृत्युंजय पेरियार के नेतृत्व में मसौढी में असहाय लोगों के लिये पका हुआ खाना एवं दर्जनों लोगों को खाने की कच्चे सामग्री चावल, दाल, आंटा, आलू, नमक, तेल, मसाला इत्यादि वितरण किया गया।
मृत्युंजय पेरियार ने कहा कि जनप्रतिनिधियों ने सिर्फ अपना-अपना कागजी घोषणा कर दिया है जबकी जमीन पर हकीकत यह है कि भूखे लोग मसौढी किचेन कोविड-19 हेल्पलाइन नम्बर पर कॉल कर वस्तु स्थिति को बता रहे हैं कि हमलोगों को कोई सहयोग नही मिल रहा, बिना कार्ड वालों की राशन भी सरकार दे।
इस मुहिम में कॉमन एजुकेशन सिस्टम स्ट्रगल कमिटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मृत्युंजय पेरियार, राष्ट्रीय महासचिव विकास यादव,मुकुल कुमार शर्मा,मृत्युंजय पांडेय, राष्ट्रीय सचिव अरविंद कुमार चंद्रवंशी, सुरेंद्र गुप्ता, अरफराज साहिल,प्रदेश युवा सचिव अबोध कुमार शेरा,बब्लू कुमार, संतोष लाठी साथ दें रहें हैं।

Related posts

जदयू के वरिष्ठ नेता प्रेम चौधरी को पितृ शोक

ETV NEWS 24

अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से हमला कर 16 वर्षीय किशोरी को सुलाआया मौत के घाट वही मृतक के छोटी बहन ग्राम प्रधान पर लगाई आरोप कहा सुरेन्द्र पण्डेय प्रधान ही मेरी बहन को ही मरवा डाला

admin

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत विभूतिपुर में महिला की गोली मारकर हत्या

admin

Leave a Comment