ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

विभूतिपुर में पंखा के सहारे लटका मिला विवाहिता का शव

मायके वालों लगा रहे हैं हत्या का आरोप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजा

प्रियांशु के साथ अशोक कुमार की रिपोर्ट

समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के विभूतिपुर उत्तर पंचायत के वार्ड 10 माधोपुर गांव निवासी रामबाबू झा की पत्नी कामिनी कुमारी(19) का शव रविवार के अहले सुबह घर में फंदा के सहारे लटकता मिलने से सनसनी फैल गई । वहीं गांव में गुफ्तगू होने लगी । गांव में कानों कान हो गया । देखते ही देखते लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी । वहीं इसकी जानकारी मायके वालों को मिली । जानकारी पर मायके वालों ने लड़की का कामिनी का फंदे से लटका शव देख दंग रह गए । और हत्या कर शव को फंदे से लटका देने का आरोप लगाने लगे । वहीं इसकी जानकारी पुलिस को मिली । पुलिस ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घंटों भर शव को पड़ताल कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया । मृतिका मां गायत्री देवी ने बताया कि ससुराल वालों ने मेरी बेटी कामनी कि हत्या कर शव को पंखा के सहारे फंदे से लटका दिया है । उन्होंने चार महीने की गर्भवती होने की भी बातें बताई है । आगे उन्होंने बताई कि दो दिन पूर्व ससुराल वालों ने कामनी के साथ मारपीट की थी । जिसमें कामनी के सास द्वारा अंतरजातीय शादी की बात बोलो गया था । जिसमें समझौता कराई गई थी । वहीं मृतिका कामनी कि चाची शांति कुमारी ने बताया कि घटना की जानकारी पर पहुंचे तो देख कर आश्चर्य हुआ कि दोनों पैर जमीन पर, पलंग पर बैठी हुई है । और गले में पंखा के सहारे फंदा लगा हुआ है । हत्या कर फंदे से लटका दिया गया है । जुटे ग्रामीणों ने भी हत्या कर शव को फंदे से लटकाने की बातें कर रहे थे ।

घटना की जानकारी पर पहुंचे इंस्पेक्टर और एसडीपीओ

माधोपुर वार्ड 10 में विवाहिता की फंदे से लटका हुआ शव मिलने की जानकारी पर रोसड़ा इंस्पेक्टर हरूनी राम ने मौके पर पहुंचकर शव को बारीकी से पड़ताल किया । वहीं एसडीपीओ सत्यम कुमार ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली ।

5 महिना पूर्व कामनी कि प्रेम प्रसंग में अंतरजातीय हुई थी शादी

बताया जाता है कि आलमपुर वार्ड 10 निवासी चन्द्र प्रकाश की पुत्री मृतिका कामनी पढ़ाई करने माधोपुर गांव रामबाबू (पति) के घर के समीप एक शिक्षण संस्थान में पढ़ाई करने जाती थी । जिसमें कामनी और रामबाबू के बीच प्रेम हो गया । उसके बाद दोनों ने अरूण चौक स्थित मंदिर पर शादी रचा ली थी ।

“ब्यान: शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है । परिजन कि ओर से आवेदन नहीं दिया गया है ।प्रभारी थानाध्यक्ष नवीन कुमार

घटना की बारीकी से पड़ताल की जा रही है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है । उससे पहले कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी ।
सत्यम कुमार एसडीपीओ रोसड़ा ।

Related posts

आरबी कॉलेज में मना सदभावना दिवस

ETV News 24

एसपी के स्पेशल टीम हॉक्स को बाइक सवार ने मारी जोरदार ठोकर,दो जवान घायल

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर प्रखंड के आलमपुर कोदरिया पंचायत के वार्ड 3 स्थित मां काली मंदिर के प्रांगण में ग्रामीणों के सहयोग से मंगलवार को दो दिवसीय अष्टयाम महायज्ञ का आयोजन किया गया है

ETV News 24

Leave a Comment