ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बिलकिस बानो-इंद्र कुमार मेधवाल को न्याय देने को लेकर माले ने निकाला प्रतिरोध मार्च

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर :बिलकिस बानो एवं इंद्र कुमार मेघवाल को न्याय देने को लेकर भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने निकाला प्रतिरोध मार्च!
बड़ी संख्या में भाकपा माले के कार्यकर्ता शनिवार को शहर के मालगोदाम चौक पर ईकट्ठा होकर अपने-अपने हाथों में मांगों से संबंधित नारे लिखे तख्तियां, झंडे, बैनर लेकर प्रतिरोध मार्च निकाला. नारे लगाते जुलूस की शक्ल में माले कार्यकर्ता मुख्य मार्गों से गुजरकर स्टेशन चौक पहुंचा!
जोरदार प्रदर्शन के बाद मार्च सभा में तब्दील हो गया. सभा की अध्यक्षता माले जिला सचिव प्रो० उमेश कुमार ने किया. जिला कमिटी सदस्य ललन कुमार, बंदना सिंह, राजकुमार चौधरी, अनील चौधरी समेत गंगा पासवान, डा० खुर्शीद खैर, सोनेलाल पासवान, अरूण राय, उमेश राय, रोहित कुमार पासवान, अशोक यादव, मो० अलाउद्दीन, रामलाल राम, जयंत कुमार आदि माले नेताओं ने आयोजित सभा को संबोधित किया.
अपने अध्यक्षीय भाषण में माले जिला सचिव प्रो० उमेश कुमार ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस की आड़ में भाजपा की मोदी सरकार ने बिलकिस बानो के बलात्कारियों एवं उनके परिजनों के हत्यारे को रिहा करके लोकतंत्र को कलंकित किया है. आज पूरे विश्व में देश को अपमानित होना पड़ रहा है! बलात्कारियों को भाजपा, संघ द्वारा स्वागत करने वाला विश्व का पहला देश भारत बन गया है. यह देश के लिए अपमान की बात है!
माले राज्य कमिटी सदस्य बंदना सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार झूठमूठ का महिला एवं दलित हितैषी होने का नौटंकी बंद करे!
अगर सरकार को थोड़ी- सी भी शर्म बचा हो तो बिलकिस बानो के रेपिस्टों एवं इंद्र कुमार मेघवाल के हत्यारे को जेल में बंद करे!

Related posts

प्रखंड स्थित कालाजार भवन परिसर में बिहार स्पोर्टस मीट 2022 तरंग प्रतियोगिता 22 के तहत प्रखंड स्तरीय प्रतियोगिता में प्रखंडाधीन विद्यालयों के चयनित छात्र/छात्राओं को विभिन्न विधाओं में चयनित प्रथम/द्वितीय तथा तृतीय आने वाले को पुरस्कृत किया गया

ETV News 24

कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के वीर सिंहपुर स्थित बाबा नरसिंह राइस मिल प्रांगण में गुरुवार को भी सत्संग का कार्यक्रम चलता रहा

ETV News 24

तिलौथू प्रखंड क्षेत्र में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई का एक बैठक किया गया

ETV News 24

Leave a Comment