ETV News 24
डेहरीबिहाररोहतास

आरएसएस के विचारक  श्रीनाथ मिश्र के निधन पर व्यक्त की गई शोक संवेदना

डेहरी आन सोन रोहतास
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचारक श्रीनाथ मिश्र के निधन पर राजनीतिक दलों के नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने शोक व्यक्त किया है।
डालमियानगर इंटरस्तरीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक व स्काउट व गाइड के सक्रिय सेवा के संस्थापको के समय से जुड़े स्व श्री मिश्र स्वदेशी जागरण मंच और भारतीय मजदूर संघ के लिए भी काम कर चुके थे।
स्वजनों के अनुसार, लंबी बीमारी के दौरान राजधानी पटना में मंगलवार शाम को उन्होंने अंतिम सांसे ली। डालमियागर उद्योग समूह के बंद होने के बाद वो बीजेपी के दिग्गज नेताओं के साथ मिलकर लंबे समय तक आंदोलन की रूपरेखा तैयार की थी।  शोक प्रकट करने वालों ने कहा कि श्री मिश्र रोहतास जिला मे स्काउट के प्रथम प्रशिक्षक थे। जिन्होंने आजीवन संघ के नियमों को पालन करते रहे हुए विद्यार्थियों के व्यक्तित्व निर्माण के लिए लगातार प्रयास किया ।जो विद्यार्थियों के लिए अनंत काल तक प्रेरणा प्रद रहा।

शोक व्यक्त करने वालों में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, पूर्व विधायक सत्यनारायण सिंह, बीजेपी के जिला प्रवक्ता संजय तिवारी, महेंद्र ओझा उर्फ छोटी, अशोक कुमार मिश्र, संजय पाठक, श्रीनाथ पाण़्डेय, सरोज पंकज, नलिनी कांत पाठक, बीजेपी की जिला मंत्री अमृता सिंह, अमित तिवारी आदि शामिल हैं।

Related posts

तंज कसने को लेकर हुई मारपीट

ETV News 24

पंचायतों के मुखिया पंचायत समिति सदस्य वार्ड मेंबर सदस्यों के साथ बाढ़ से पूर्व तैयारी को लेकर समीक्षात्मक बैठक की गई

ETV News 24

तीन वारंटी को जेल

ETV News 24

Leave a Comment