ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

दलित लड़की के ब्लातकार-हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आइसा ने निकाला प्रतिरोध मार्च

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

तिसिऔटा (वैशाली) के दलित लड़की के सामूहिक ब्लातकार-हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी, बहन-बेटियों की सुरक्षा की मांग को लेकर आइसा ने प्रतिरोध मार्च निकाला।
शुक्रवार को आइसा कार्यकर्ताओं ने शहर के स्टेडियम गोलंबर पर ईकट्ठा होकर अपने- अपने हाथों में मांगों से संबंधित नारे लिखे तख्तियां, झंडे, बैनर लेकर प्रतिरोध मार्च निकाला जो मुख्य मार्गों का भ्रमण करते हुए अंबेडकर स्थल पहुंचकर मार्च सभा में तब्दील हो गया।
सभा की अध्यक्षता आइसा जिलाध्यक्ष लोकेश राज ने किया. द्रख्शा जबीं, मनीषा कुमारी, दीपक यदुवंशी, रविरंजन कुमार, अभिषेक कुमार, अनील कुमार, धीरज कुमार, राजू झा, निक्की कुमारी, ऐपवा के जिलाध्यक्ष बंदना सिंह, भाकपा माले जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह समेत अन्य वक्ताओं ने सभा को संबोधित किया।
सभा को संबोधित करते हुए आइसा जिला सचिव सह राज्य उपाध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार का बेटी बचाओ का नारा झूठा है. बेटी बचाने की बात तो दूर सत्ताधारी भाजपा- जदयू नेता बेटियों के ब्लातकारी- हत्यारे को संरक्षण देकर बचाने में लगे रहते हैं।
उन्होंने कहा कि वैशाली में दबंगों ने जिस प्रकार दलित लड़की को सरेआम उठाकर ले गया, सामूहिक ब्लातकार के बाद हत्या कर दिया, इससे मानवता शर्मशार है लेकिन तथाकथित सुशासन की सरकार एवं प्रशासन आरोपियों को गिरफ्तार कर सजा दिलाने के बजाय उसे बचाने में लगी है।
यह सुशासन की सरकार के मुंह पर करारा तमाचा है. उनहोंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आंदोलन तेज किया जाएगा।

Related posts

लाकडाउन ने तोड़ा सब्जी उत्पादक किसानों की कमर, औने- पौने दाम में बेचना पड़ता है सब्जी- ब्रहमदेव प्रसाद सिंह

ETV News 24

सम्पूर्ण लॉक डाउन को पालन कराने को लेकर दूसरे दिन भी अधिकारी उतरे सड़कों पर

ETV News 24

बिना मानक के अस्पताल में प्रसव कराने गई महिला का ऑपरेशन रक्त स्राव चिकित्सकों से नहीं संभला रेफर दरभंगा मौत परिजनों में आक्रोश

ETV News 24

Leave a Comment