ETV News 24
करगहरदेशबिहाररोहतास

करगहर में एक भी दुकानदार नही निकला कोरोना पोजिटिव, बैंककर्मी व अन्य व्यक्ति कोरोना पोजिटिव

करगहर–स्थानीय बाजार करगहर में अगर आप किसी दुकान पर किराना व कपड़ा सब्जी या फल लेने जा रहे हों और डर रहे हों कि सब्जी वाले या कोई दुकानदार को कोरोना पॉजिटिव होने के कारण आप भी मुसीबत में फंस सकते हैं तो ये डर मन से निकाल दीजिये। जिला प्रशासन ने वृहस्पतिवार को दुकानदार के जांच के लिए विशेष अभियान चलाया था. जिसमें 175 दुकान सहित कुछ अन्य लोग का कोरोना जाँच हुआ ।जिसमें एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं निकला।ऐसा ही अभियान पंजाब नेशनल बैंककर्मी के लिए चला गया जिसमें आज भी एक बैककर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

पीएचसी प्रभारी अनिल कुमार ने जानकारी दी जिला प्रशासन के निर्देश पर विशेष अभियान चलाकर सब्जी विक्रेता फल विक्रेता एवं अन्य दुकानदारों की कोरोना जांच शुरू की गयी. प्रशासन ने सभी दुकानदारों को अभियान के तहत टेस्टिंग करने के लेकर जागरूक अभियान चलाकर जांच करायी और बचे दुकानदारों को भी एक दो रोज में पुरा कर ली जायेगी।

एक भी दुकानदार नहीं निकला पॉजिटिव

प्रशासन के मुताबिक हर रोज सब्जी मंडी व बाजार में बड़ी संख्या में लोग जाते हैं तथा यदि वहां कोई संक्रमित दुकानदार हो तो उसमें संक्रमण फैलाव की गुंजाइश सबसे ज्यादा होती है. लिहाजा ये विशेष अभियान चलाया गया हैजिसमें 175 दुकानदार व सब्जी-फल बेचने वालों की जांच की गयी. इनमें से एक भी करोना पॉजिटिव नहीं निकला है।जांचकर्ता लैब टेक्नीशियन सनोज कुमार ने बताया कि पीएचसी में दुकानदार व कुछ बैककर्मी सहित 175लोगों को मेरे द्वारा सोशल डिस्टेंस व दुरी बनाकर जाँच किया गया जिसमें एक बैंककर्मी व सिरिसियाँ का एक अन्य व्यक्ति कोरोना पोजिटिव पायेंगे।करगहर के जितने दुकानदार का टेस्ट हुआ उसमे के भी व्यक्ति पोजिटिव नही पायेंगे सभी दुकानदार सेफ है।

Related posts

ग्रामीणों के बीच चला जागरुकता अभियान

ETV News 24

बिहार में दो दिनों में नियोजित शिक्षकों को मिलेगी सैलरी

ETV News 24

दौड़ेगा भारत तो जीतेगा भारत : उपेन्द्र कुमार कुशवाहा

ETV News 24

Leave a Comment