ETV News 24
करगहरदेशबिहाररोहतास

पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान,वसूला जुर्माना

संवाददाता–मो०शमशाद आलम

करगहर –करगहर पुलिस ने सोमवार को थाना चौक के सामने वाहन चेकिंग अभियान चलाया। एसआई गौतम कुमार के नेतृत्व में चलाए गए वाहन चेकिंग अभियान के क्रम में दोपहिया वाहनों के कागजातों की जांच की गई। बगैर हेलमेट व तीन सवारी बैठाकर वाहन चलाने वाले बाइक चालकों के वाहनों को जब्त किया गया।

काफी संख्या में वाहन जब्त किए गए। बाद में कागजात आदि की जांच कर छोड़ दिया गया और बाइक चालकों को चेतावनी दी गई कि भविष्य में बाइक के समुचित दस्तावेजों को साथ रखें और हेलमेट पहनकर बाइक चलाएं और तीन सवारी ना बैठें।जिसमे हेलमेट ना पहेनकर चलाने वाले सात बाईक से नव हजार रूपये का फाईन वसुला गया।एसआई गौतम कुमार ने कहा कि लॉकडाउन व अपराध नियंत्रण की दिशा में वाहन चेकिंग अभियान चलाए जा रहे हैं। भविष्य में भी लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोग अपने वाहनों के कागजातों को दुरूस्त कर लें और अपने जीवन की सुरक्षा हेतु बाइक चालक हेलमेट जरूर पहनें। चेंकिंग अभियान में पुलिस के कई जवान शामिल थे।

Related posts

स्पेशल ट्रेन को रोक प्रवासी गर्भवती का कराया प्रसव रेल मंत्री से लेकर शेखपुरा डीएम ने दिखाई पहल

ETV News 24

बिहार तकनीकी सेवा आयोग के सदस्य श्री दिनेश कुमार की स्व0 माताजी एवं पिताजी सहित अन्य पूर्वजों की पुण्य स्मृति में आयोजित शांति पूजा एवं भजन कार्यक्रम में शामिल हुये मुख्यमंत्री

ETV News 24

समस्तीपुर शहर के मथुरापुर स्थित विद्या निकेतन स्कूल परिसर में आयोजित स्वछता अभियान के तहत हाथ धुलाई कार्यक्रम

ETV News 24

Leave a Comment