ETV News 24
डेहरीदेशबिहाररोहतास

डीएवी भडकुडिया के छात्रों ने सीबीएसई के परीक्षा में फहराया परचम 

डेहरी ओन सोन रोहतास

सीबीएसई की दसवीं के परीक्षा  में डीएवी पब्लिक स्कूल भडकुडिया के छात्रों ने 99.44% उत्तीर्ण होकर शिक्षा के क्षेत्र में सफलता का फरचम फहरा दिया।

डीएवी पब्लिक स्कूल भडकुडिया के छात्रों ने शत प्रतिशत सफलता पाई है। जिसका श्रेय नवनियुक्त प्रिंसिपल अरविन्द कुमार को जाता है। जिसने प्रिंसिपल बनते ही सबसे पहले बच्चों के पढाई पर सारा  ध्यान केंद्रित किया और अभिभावकों संग बेहतर तालमेल बनाकर छात्रों के भविष्य संवारने में लग गए। प्रिसिंपल के द्वारा हर  एक बच्चे के छाथ संवाद से  छात्रों के हौसला बुलंद हो गए और इस स्कूल के छात्रों ने सीबीएसई के मैट्रिक की परीक्षा में बेहतर परिणाम हासिल किया। इस दौरान स्कूल के सभी शिक्षकों का भी अतुलनीय सहयोग छात्रों को मिला। स्कूल में बने नये माहौल में शिक्षक बच्चों को मोबाइल फोन और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा भी मदद करने लगे। जिसका नतीजा यह हुआ कि 179 छात्रों में से कोई भी छात्र फेल नही हुआ।

इस स्कूल के अमन विधार्थी 94.2% अंक हासिल कर स्कूल टॉपर बने। वहीं अभिषेक कुमार 94% तथा समा अली 92.4% अंक प्राप्त कर क्रमशः दुसरा और तीसरा स्थान हासिल किया।

डीएवी पब्लिक स्कूल भडकुडिया के इस शानदार प्रदर्शन से स्कूल का क्रेज बढा है।

अभिभावकों ने स्कूल के इस सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए स्कूल मैनेजमेंट और स्कूल परिवार को साधुवाद दिया है।डेहरी निवासी प्रो अशोक सिंह, रेलकर्मी व धरहरा गांव निवासी नागेन्द्र कुमार सिंह एवं प्रदीप कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि स्कूल में  शिक्षा के प्रति नये माहौल बनने से बच्चों के उत्साह में वृद्धि होने लगी। डर छोड़कर बच्चे में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की होड़ मच गयी। जिसके लिए स्कूल परिवार बधाई के पात्र हैं।

Related posts

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के तीन अलग अलग जगह पर दो पक्षों में वह भुमी विवाद में हुई मारपीट में 6 लोग घायल हो गए

ETV News 24

सड़क दुर्घटना में अखबार विक्रेता जख्मी

ETV News 24

मुंगेर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

ETV News 24

Leave a Comment