ETV News 24
करियरदेशबिहाररोहतास

स्नातक खंड एक में 15 जून तक होगा नामांकन

सासाराम ब्यूरो चीफ संदीप भेलारी

सासाराम
रोहतास जिला के वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय द्वारा स्नातक खंड एक में ऑनलाइन नामांकन की तिथि 15 जून तक बढ़ा दी गई है। व्यावसायिक शिक्षा में सीधे नामांकन को ले छात्र-छात्राएं कॉलेज पहुचने लगे हैं।
महिला कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अशोक कुमार सिंह ने बताया कि विश्वविद्यालय द्वारा स्नातक खंड एक सत्र 2020-23 में ऑनलाइन नामांकन की तिथि विस्तारित कर 15 जून किया गया है। जिन छात्राओं को खंड एक में नामांकन लेना है, वे निर्धारित तिथि के पूर्व विश्वविद्यालय के पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन दे सकती हैं।
उन्होंने बताया कि कॉलेज में इस सत्र से बीसीए में नामांकन की अनुमति मिली है, जिसमे सीधे नामांकन लिया जा रहा है। वहीं जवाहर लाल नेहरू कॉलेज में व्यवसायिक शिक्षा के लिए सत्र 2020-23 में नामंकन प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। प्राचार्य डॉ. सचिदानंद सिंह ने बताया कि बीबीए, बीसीए, बीएससी बॉयोटेक, इंडस्ट्रियल फिश एन्ड फिशरीज में नामांकन प्रारंभ हो गया है। सभी व्यवसायिक शिक्षा में रोजगार की अपार संभावनाएं हैं।

Related posts

महिलाएं जगा रहीं हैं स्वास्थ्य एवं नसबंदी की अलख

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के पूसा प्रखंड में स्थित उमा पांडेय कॉलेज के पुस्तकालय के विधि-व्यवस्था से आइसा पूसा प्रखंड अध्यक्ष रौशन कुमार अवगत हुए

ETV News 24

जदयू के पूर्व विधायक एवं उनके भाई को 5 साल की सजा,पीड़ित को 21 साल बाद मिला न्याय

ETV News 24

Leave a Comment