ETV News 24
Other

दिव्यांगजनों के विकास के लिए हुआ पहली बार जिला स्तरीय मीटिंग

मुंगेर/बिहार

मुंगेर जिला एसोसिएशन ऑफ पीडब्लयूडी के न्यू अध्यक्ष हरिमोहन सिंह के द्वारा इंडोर स्टेडियम , मुंगेर के प्रांगण मुंगेर जिला के दिव्यांग भाई-बहनों समस्याओं से अवगत होने के लिए आज पहली बार जिला स्तरीय मीटिंग का आयोजन किया गया । जिसमे की जिला के विभिन्न क्षेत्रों के महिला एवं पुरुष वर्ग के दिव्यांग भाइयों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। जिला के विभिन्न क्षेत्रों से आए हुए दिव्यांग जनों ने पेशन बनवाने , दिव्यांग सर्टिफिकेट बनवाने , ट्राई साइकिल , व्हील चेयर , वैशाखी आवंटन आदि से संबंधित समस्याओं के बारे में बताए । संकल्प साधना के अध्यक्ष सुजीत कुमार एवं डायरेक्टर निक्कू कुमार झा ने भी सभी समस्याओं को सबके समक्ष सार्वजनिक रूप से रखा । हर किसी की समस्याओं को जिला एसोसिएशन ऑफ पीडब्लयूडी के हरिमोहन सिंह ने सुना और हर संभव मदद करने का भरोसा दिया । सरकार द्वारा दिव्यमजनों के लिए बिहार सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी गई और साथ ही सभी हर प्रखंडों में दिव्यांग जनों के विकास प्रखंड स्तर पर प्रखंड स्तरीय पीडब्लयूडी कमिटी गठित की जाएगी । जिनका काम अपने छेत्र के सभी दिव्यंजनों को हर संभव मदद करना , सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवाने में मदद करना होगा।
मौके पर रामप्रीत चौधरी , गांधी जी , आशीष , रोहित , खुशबू , मीरा , चंपा देवी , पिंटू , रवि कुमार , रामचंद्र तांती आदि उपस्थित थे ।

Related posts

मुख्यमंत्री ने कोरोना संदिग्धों की पहचान के लिये डोर टू डोर स्क्रीनिंग कार्य में प्रतिनियुक्त आशा कर्मी इंदु कुमारी की सर्पदंश से हुयी मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की, मृतका के आश्रित को चार लाख रूपये का अविलम्ब अनुग्रह अनुदान देने का दिया निर्देश

admin

संत जोसफ पब्लिक स्कूल में निःशुल्क दांत जांच शिविर का आयोजन

admin

रालोसपा ने किया जन संपर्क

admin

Leave a Comment