ETV News 24
Other

समस्तीपुर जिले में लॉकडाउन के बीच नाबालिग से गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

बिहार में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। सरकार के लाख दावे के बीच महिलाओं के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला समस्तीपुर के अंगारघाट थाना इलाके की है, जहां लॉकडाउन के दौरान एक नाबालिग के साथ चार युवकों ने गैंगरेप की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।
जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि रविवार की शाम 4 बजे पीड़िता नाबालिग किशोरी बिरनामा चौर में अकेले बकरी चरा रही थी।तभी इलाके के ही रहने वाले चार युवक वहां पहुंचे और नाबालिक को अकेला देख चारों ने युवकों ने दरिंदगी की। इसी बीच पीड़िता के चिल्लाहट की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग वहां पहुंचे।
पर लोगों को अपनी ओर आता देख सभी आरोपी घटनास्थल से भागने लगा। भागने के दौरान ही आरोपित युवकों में से एक का बाइक घटनास्थल पर ही छूट गया।पुलिस ने पीड़िता के बयान पर चार युवकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर घटना स्थल से आरोपियों का एक बाइक जब्त कर लिया है। इस बारे में पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है।नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापामारी की जा रही है।

Related posts

नीतीश सरकार में बेलगाम है अपराधी: पप्पू वर्मा

ETV NEWS 24

विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने की बैठक

admin

ट्रक के धक्के से बाइक सवार की मौत

admin

Leave a Comment