ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

भाकपा माले का 56वां स्थापना दिवस समारोहपूर्वक मनाया गया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

ताजपुर/समस्तीपुर:भाकपा माले का 56वाँ स्थापना दिवस एवं विश्व सर्वहारा के महान शिक्षक कॉमरेड लेनिन का जन्मदिवस सोमवार को नगर परिषद क्षेत्र के फलमंडी में समारोहपूर्वक मनाया गया। इस मौके पर भाकपा माले के ब्योबृद्ध कार्यकर्ता का० मुंशीलाल राय ने झंडोत्तोलन किया। तत्पश्चात तमाम दिवंगत एवं शहीद कार्यकर्ताओं को दो मिनट मौन धारण कर श्रद्धांजलि दिया गया।
मौके पर पार्टी की केंद्रीय कमिटी द्वारा जारी शपथ-पत्र का पाठ जिला कमिटी सदस्य आसिफ होदा के द्वारा किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने किया।
मो० एजाज, मो० कयूम, बिरजु कुमार , महावीर प्रसाद सिंह, दीपनारायण सिंह आदि नेताओं ने शपथ-पत्र पर अपने-अपने विचारों को रखा और विश्व शांति के लिए खतरा बने इजरायल-अमेरिकी धुरी के खिलाफ संघर्ष तेज करने और लोकतंत्र एवं संविधान के लिए खतरा बन चुकी देश के फासीवादी निजाम मोदी सरकार को इस लोकसभा चुनाव में शिकस्त देकर सत्ता से बेदखल करने का संकल्प लिया गया।

Related posts

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के वासुदेव पुर पंचायत के फकिराना टोला गांव में मंगलवार की रात अज्ञात बोलेरा सवार चोरों के द्वारा बकडी व मोबाइल चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है

ETV News 24

बेखौफ अपराधियों ने गोली मार मवेशी व्यवसाय से लुटे डेढ़ लाख

ETV News 24

विधायक ने की रजवा में स्वास्थ्य उपकेंद्र खोलने की मांग

ETV News 24

Leave a Comment