ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

डॉ ए. के. गुप्ता भूतपूर्व प्राध्यापक औषधि विभाग

लाइफटाइम अचीवमेंट सम्मान से सम्मानित

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

भागलपुर में आयोजित 2nd ईस्टर्न जोन कॉन्फ्रेंस एवं 33rd BAPICON में आज एपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ गिरीश माथुर और Dean आईसीपी डॉक्टर ज्योतिर्मय पाल द्वारा डॉक्टर ए.के. गुप्ता भूतपूर्व प्राध्यापक औषधि विभाग, डीएमसीएच को चिकित्सा क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट योगदान एवं स्वास्थ्य जागरूकता अभियान के विशिष्ट योगदान के लिए लाइफटाइम अचीवमेंट सम्मान से सम्मानित किया गया ।
इसके पूर्व डॉक्टर गुप्ता पिछले दिनों उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव एवं सांसद सह अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा पटना में सम्मानित किये जा चुके हैं ।
डॉक्टर गुप्ता विगत 2 वर्ष से लगातार यूट्यूब के माध्यम द्वारा लोगों से स्वस्थ जीवन शैली के जागरूकता अभियान से जुड़े हुए हैं जो लोगों में काफी लोकप्रियता हासिल की है इस सम्मान के लिए डॉक्टर डी पी सिंह भागलपुर, डॉ अजय सिंह पटना, डॉक्टर सुशील कुमार, डॉक्टर अजीत चौधरी, डॉक्टर बी के सिंह दरभंगा, एवं डॉक्टर कमलेश तिवारी मुजफ्फरपुर ने बधाइयाँ दी ।
इस अवसर पर डॉ गिरीश माथुर राष्ट्रीय अध्यक्ष, तीरा जटमलपुर के उमेश चौधरी शुभकामना डॉ गुप्ता को दि, एपीआई द्वारा यूट्यूब पर प्रकाशित वीडियो का एल्बम का भी विमोचन और लोकार्पण किया गया।

Related posts

समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर प्रखंड के अंतर्गत चकमहेसी थाना क्षेत्र के गोराई पंचायत के बलहा गांव में शनिवार को दो पक्षों में पूर्व विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से एक महिला एक पुरुष गंभीर जख्मी हुए

ETV News 24

बिक्रमगंज की धरती पर आज होगा स्वास्थ्य मंत्री का शुभ आगमन

ETV News 24

महागठबंधन ने दोहरे हत्याकांड को लेकर दलसिंहसराय बाजार किया बंद

ETV News 24

Leave a Comment