ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

सनातन पासवान हत्याकांड में शामिल अपराधियों के खुलासा करने की मांग को लेकर भाकपा माले का प्रतिरोध सभा

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*विभूतिपुर थाना कांड संख्या -377/ 022 के खिलाफ भाकपा माले का प्रतिरोध सभा।*

*अपराधिक घटनाओं में वृद्धि लचर पुलिसिया व्यवस्था का परिणाम है – मंजू प्रकाश ।*

विभूतिपुर प्रखंड के भूतेश्वर चौक कोदरिया में भाकपा माले के बैनर तले दलित युवक सनातन पासवान उर्फ नीरज को उसके घर में 25 सितंबर 022 को रात्रि में नकाबपोश अपराधियों ने गोली मारकर बाइक पर सवार होकर फरार हो गया था। करीब 25 दिनों बाद भी विभूतिपुर थाना उक्त हत्याकांड को सुलझाने में नाकामयाब रही है जो कि बहुत ही दुखद है। प्रतिरोध सभा में भाकपा माले राज्य कमेटी सदस्य एवं पूर्व विधायक कॉ० मंजू प्रकाश ने कहा कि विभूतिपुर थाना क्षेत्र सहित पूरे जिले में अपराधिक घटनाओं में जो वृद्धि हुई है इसके लिए लचर पुलिसिया व्यवस्था ही जिम्मेदार है। गांव – गांव में युवकों को शराब बेचने के धंधा को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है ऐसे में नये-नये अपराधियों का गिरोह तैयार हो गए हैं।
प्रखंड कमेटी सदस्य बैजनाथ महतो के अध्यक्षता में आयोजित प्रतिरोध सभा को नंद कुमार, अजित कुमार, उजियारपुर प्रखंड सचिव गंगा प्रसाद पासवान, विभूतिपुर प्रखंड सचिव अजय कुमार, जिला स्थायी कमेटी सदस्य महावीर पोद्दार एवं फूलबाबू सिंह ने संबोधित किया। सभा में भाकपा माले प्रखंड कमेटी सदस्य शम्भु राय, रामकुमार चौरसिया, बिनोद कुमार, कपील कुमार महतो, विजय कुमार सिंह ,मो० एजाजुल, ऋषिकेश मिश्र , चन्दन कुमार के अलावे सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Related posts

कल्याणपुर प्रखंड के भाजपा उत्तरी मंडल अध्यक्ष तेज नारायण प्रसाद राम की अध्यक्षत में एक विशेष बैठक फुलहरा गांव के भाजपा नेता प्रवीण कुमार कन्हैया के आवास परिसर में आयोजित की गई

ETV News 24

गुजरात पुलिस ने चकमेहसी पुलिस को नाबालिग के साथ रेप कर बच्चे पैदा करने की जांच भेजी

ETV News 24

पंचायत सचिव और वार्ड सभा वार्ड सचिव चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हुआ

ETV News 24

Leave a Comment