ETV News 24
देशबिहाररोहतास

लगातार बारिश से टेकारी का अन्य गांवों से संपर्क टूटा

रोहतास जिला में एक ऐसा गांव है, जहां अब भी पक्की सड़क नसीब नही हुई। लगातार दो सप्ताह से हो रही बारिश के चलते टेकारी गांव का अन्य गांवों से संपर्क भंग हो गया है। मनरेगा से जो कच्ची सड़क बनी है, वह भी पूरी तरह कीचड़ में तब्दील हो गई है। बाजार जाने में लोगों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है। बीमार लोगों को खाट के सहारे इस वक्त अस्पताल पहुंचाया जाता है।
ग्रामीण मनु सिंह, सुनील चौबे, नरेन्द्र सिंह, हरिकेश तिवारी, सुधीर सिंह, उमेश सिंह,संतोष चौबे, मनीष यादव, रंजीत सिंह, विकास सिंह समेत अन्य लोगों ने बताया कि कई बार प्रशासनिक पदाधिकारियों, मंत्रियों, सांसद एवं विधायक से पक्की सड़क बनाने की गुहार लगाई गई, लेकिन आज तक सिर्फ आश्वासन की घुंटी पिलाई जाती रही है। किसी ने भी इस गांव की समस्या का समाधान करने की दिशा में पहल नहीं की। गांव के युवाओं ने सरकार को चेतावनी दी है कि अगर सड़क बनाने पर गम्भीरता से विचार नही किया गया, तो कीचड़ भरे सड़क पर लेटकर नीतीश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Related posts

शहीद ए आजम भगत सिंह अंबेडकर विचार मंच का जिला कमिटी की बैठक संपन्न, तमाम काम काज के प्रखंडों में संयोजन कमिटी का गठन कर चलो गांव की ओर अभियान की शुरुआत करने समेत लिए गैर कई निर्णय

ETV News 24

चार साल से एक ही पद पर हैं विराजमान,सरकार मेहरबान

ETV News 24

चुनाव को लेकर SDM,ने बीएलओ के साथ की बैठक। दिए कई निर्देश

ETV News 24

Leave a Comment