ETV News 24
क्राइमदेशबिहाररोहतास

दारोगा समेत 9 पुलिसवाले गिरफ्तार, ASP ने की बड़ी कार्रवाई

सासाराम ब्यूरो चीफ संदीप भेलारी

सासाराम
रोहतास जिला में जहां दारोगा समेत 9 पुलिसवालों को अरेस्ट किया गया है. ASP संजय कुमार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध वसूली के मामले में इन सभी को अरेस्ट किया है.
डिहरी ASP संजय कुमार ने बताया कि डिहरी के पाली पुल के पास बालू वाले ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे थे. डिहरी थाना में पदस्थापित एएसआई ललन प्रसाद के साथ-साथ 6 सैप के जवान और 2 होमगार्ड जवान को गिरफ्तार किया गया है. वसूली के 8 हज़ार रुपये भी बरामद किये गए हैं.
इस मामले में नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर नगर थाने के एएसआई ललन प्रसाद, सैप जवान दिनेश सिंह, विजय शंकर ओझा, जय किशन प्रसाद, रामानंद प्रसाद, राजेंद्र प्रसाद और होमगार्ड जवान गोविंद तिवारी और सुदामा सिंह को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पदाधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. आरोप है कि चेक पोस्ट पर ड्यूटी में तैनात यह सभी पुलिसकर्मी अवैध ओवरलोडेड बालू लदे वाहनों से वसूली में संयुक्त रूप से जिम्मेवार हैं.

Related posts

कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र के नीमाचकहेदर निवासी व चकमहेशी मंडल के पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रशांत कुमार को भाजपा समस्तीपुर के क्षेत्रीय प्रभारी बनने पर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखा गया

ETV News 24

दिनायकपुर बालात्कार के आरोपी की गिरफ्तारी अविलम्ब गिरफ्तारी हो

ETV News 24

नेहरू युवा केंद्र समस्तीपुर से संबंधित आ प्राप्त कल्याणपुर प्रखंड के युवा शक्ति क्लब मालीनगर तथा एकता युवा मंडल सैदपुर अध्यक्ष के द्वारा बैठक कराई गई

ETV News 24

Leave a Comment