ETV News 24
Other

बीआरओ कल्लू मुखिया की अगुआई में सर्वसम्मति से विजय मुखिया को सातवी बार चुना गया बिहार शरीफ का प्रखंड अध्यक्ष

नालंदा/बिहार:-झारखंड में विधानसभा चुनाव और बिहार में पार्टी लेवल पर चुनाव दोनों को लेकर काफी गहमागहमी देखी जा रही है। नालंदा जिले में राजद के द्वारा जिला अध्यक्ष प्रखंड अध्यक्ष समेत कई पदों पर चुनाव को लेकर लगातार कवायद जारी है। कहीं प्रखंड अध्यक्ष के चुनाव में घालमेल करने की सूचना मिल रही है तो कहीं सर्वसम्मति से प्रखंड अध्यक्ष का चुनाव निर्विरोध हो रहा है। इसी कड़ी में बिहारशरीफ प्रखंड से लगातार छह बार प्रखंड अध्यक्ष के पद पर तैनात विजय कुमार यादव उर्फ विजय मुखिया को सर्वसम्मति से सातवीं बार भी बीआरओ कल्लू मुखिया की अगुवाई में प्रखंड अध्यक्ष के पद पर चुन लिया गया। इस मौके पर नवनिर्वाचित प्रखंड अध्यक्ष विजय मुखिया ने कहा कि पार्टी ने जो मुझ पर विश्वास करके अब तक प्रखंड अध्यक्ष के पद पर जो भी आदेश दिए गए हैं। मैं वफादारी और ईमानदारी से पार्टी के सेवा करूंगा और गरीबों की आवाज भी बनूंगा। आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव में कैसे हमारी सरकार बने। उसके लिए भी मैं पूरी तरह से रणनीति तैयार करूंगा और अपनी सरकार बनाने के प्रति रात दिन एक कर कड़ी मेहनत करूंगा। राष्ट्रीय जनता दल हमेशा से गरीब गरीब गुरबो पार्टी रही है लालू प्रसाद यादव एक ऐसे नेता हैं जिन्होंने आरक्षण लागू करने का काम भी किया है।
इस मौके पर बीआरओ कल्लू मुखिया,नवनिर्वाचित प्रखण्ड अध्यक्ष विजय मुखिया, लाल बहादुर शास्त्री, गुड्डू कुमार सतीश कुमार, विरमनी गोप, प्रमोद कुमार ,ओपी यादव, सुनील कुमार, सनी कुमार,मुन्ना राउत,अमोध मुखिया,अतिश यादव,सूरज कुमार,महेंद्र प्रसाद ,मोहन गोप गुड्डू कुमार समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

जमुआरा ने मउ को हराकर क्वार्टर फाइनल

admin

धनरुआ में युवा जदयू की बैठक

ETV NEWS 24

कोरोना वायरस महामारी ( कोविड 19 ) दृष्टिगत को देखते हुऐ कस्बे के इमाम कारी अतीकुर्रहमान ने राहत कोष में दिए पचास हजार का धनराशि

admin

Leave a Comment