ETV News 24
Other

प्रखंड प्रमुख रविता तिवारी ने लोगों को किया जागरूक , मास्क, डिटॉल साबुन का किया वितरण

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

पूसा

भाकपा-माले के तत्वावधान में प्रखंड प्रमुख रविता तिवारी ने पूसा प्रखंड के अंतर्गत विभिन्न पंचायतों सहित मलिकौर गांव में हजारों दलित-गरीबों ,जरूरतमंदों के बीच नोवेल कोरोना संक्रमण से बचने के लिये मास्क, डिटॉल साबुन का वितरण किया गया। साथ ही लोगों को लॉक डाउन के प्रति जागरूक रहने की अपील की।
प्रखंड प्रमुख रविता तिवारी ने लोगों से कोरोना से बचाओ को लेकर लॉक डाउन का पालन करने, शारीरिक दूरी बनाए रखने, मास्क लगाने व घर में ही रहकर स्वस्थ व सुरक्षित रहने का आह्वान किया।
भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार ने कहा कि दलित-महादलित लोगों के बीच आने वाली प्रथम प्रतिनिधि हैं प्रखंड प्रमुख रविता तिवारी। इनसे प्रखंड प्रतिनिधियों को सीख लेने की जरूरत है।
हमारा देश कोरोना वायरस के संकट से घिरा हुआ है। घर में ही रहे एवं समय-समय पर हाथ धोते रहे एवं सोशल डिस्टेंस का पालन जरूर करें। उन्होंने हाथों को साबुन से करीब 20 सेकेंड तक धोने और सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने की अपील की ।
मलिकौर में प्रखंड प्रमुख रविता तिवारी के मास्क, साबुन वितरण के बाद लोगों ने कहा कि हमें अभी तक किसी भी प्रकार का किसी प्रतिनिधि ने मास्क, साबुन नहीं दिया । प्रमुख जी ने खुद हमें मास्क,साबुन दिया, इसके लिए मौजूद लोगों ने धन्यवाद दिया व आने वाले दिनों में पुनः प्रखंड प्रमुख बने इसके लिए आशीर्वाद दिया।

Related posts

मतपेटी लेकर मतदान केंद्रों के लिए रवाना हुए मतदान कर्मी

admin

मजदूर दिवस पर मजदूरों की हालत खराब, घर से सड़क तक रोज खा रहे हैं ठोकरे

admin

मसौढ़ी में विकलांग सोनू कुमार को कंबल दिया गया है

admin

Leave a Comment