ETV News 24
Other

आम आदमी पार्टी की ‘स्कूल-अस्पताल बचाओ जनसंवाद यात्रा’ की शुरुआत 26 नवंबर से…

आम आदमी पार्टी बिहार में करेगी जन-संवाद यात्रा

पटना/बिहार:- आम आदमी पार्टी बिहार की कार्यकारिणी व जिला अध्यक्षो की बैठक दो दिवसीय चल कर आज समाप्त हुआ। बिहार प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू ने बैठक की अध्यक्षता की।

‘आप’ की दो दिवसीय कार्यकारिणी एवं जिला अध्यक्षों की बैठक के बाद प्रस्तावित रथयात्रा के प्रारूप का निर्धारित किया गया। 26 नवंबर संविधान दिवस के दिन आम आदमी पार्टी का स्थापना दिवस भी है। उसी दिन आम आदमी पार्टी बिहार के प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू के नेतृत्व में ‘स्कूल-अस्पताल बचाओ, जनसंवाद यात्रा’ रथ निकाल कर शुरुआत की जाएगी ।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी बबलु प्रकाश ने बताया कि 26 नवंबर 2019 को बिहार प्रदेश कार्यालय पटना से जन-संवाद यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा। जन-संवाद यात्रा के कर्म में बिहार के सभी जिलों के विभिन्न क्षेत्रों में जनसुनवाई, जनसंवाद एवं नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जाएगा। बिहार की बुनियादी समस्याओं एवं आवश्यकताओं का अध्ययन कर निराकरण का रास्ता ढूंढा जाएगा। स्कूल-अस्पताल बचाओ जनसंवाद यात्रा ऐतिहासिक होगी।

शत्रुघ्न साहू ने बताया कि बिहार के सभी जिला अध्यक्ष एवं समस्त कार्यकारिणी के सदस्यों ने इस ऐतिहासिक स्कूल-अस्पताल बचाओ जनसंवाद यात्रा की सफलता एवं व्यापक जन समर्थन हासिल करने के लिए कमर कस ली है।

Related posts

मुख्यमंत्री ने मई दिवस के अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनायें दी

admin

पूर्व सांसद रहे राजेश कुमार की 15वी पूण्यतिथि का आयोजन महिला महाविद्यालय के प्रांगण में किया गया

admin

जल जीवन हरियाली अभियान को लेकर जागरूकता बाइक रैली को हरी झंडी दिखा कर किया रवाना

admin

Leave a Comment