ETV News 24
Other

दलालों से बचें बैंक में चल रहे योजनाओं का सीधा लाभ ले ग्राहक . जोनल हेड

गया/बिहार

मखदुमपुर । कारपोरेशन बैंक में एक बैठक आयोजित कर ग्राहकों को चल रहे योजनाओं की जानकारी दी गई। बैठक के बैंक के ज़ोनल हेड सुनील अहूजा ने ग्राहकों को सीधा बैंक आकर योजनाओं की जानकारी लेने और योजना का लाभ उठाने की बात की श्री अहूजा ने बताया के इन दिनों कई तरहा का योजना बैंक चला रही है लेकिन लोग जानकारी के आभाव में इस योजना का लाभ नही ले पाते है उन्होंने बताया के हेल्थ इंश्योरेंस योजना , विमा योजना है , प्रधानमंत्री सुरक्षा विमा योजना में 12 रुपये प्रति वर्ष जमा करने पर लाभुक को 2 लाख दुर्घटना में इंसोरेंस कवर किया जाता हैं , 330 रुपये प्रति वर्ष जमा करने पर आप को प्रधानमंत्री जीवन जोती विमा योजना का लाभ मिलता है इसमें 2 लाख का लाइफ इंसोरेंस मिलता है इसी तरहा का कई योजना कृषि संबंधित भी चल रही है जिसका लाभ आप लोग उठाएं उन्होंने वहाँ मौजूद लोगों को दलाल से बचने की अपील की उन्होंने बताया कि बैंक में डायरेक्ट आकर योजना का लाभ उठाएं।

इस मौके पर कृषि प्रबंधक रीना राय ने लोगो को कृषि लोन की विस्तार से जानकारी दी उन्होंने किसानों को कृषि लोन , किसान क्रेडिट कार्ड , गव्य लोन , ट्रेक्टर लोन ,इत्यादि की जानकारी दी।
इस मौके पर बैंक मैनेजर स्वीती रानी ने लोगो का धन्यवाद किया और लोगो को बैंक में चल रहे कार्यो की जानकारी लेकर उसका लाभ उठाने की अपील की और गाँव गाँव चौपाल पर कैम्प लगा कर योजना की जानकारी भी दी जाएगी । इस मौके पर अजित कुमार , हिमायूँ खान , अनिल कुमार ,मनोज गुप्ता , मोहम्मद सोनू के अलावा बड़ी संख्या में बैंक ग्राहक मौजूद थे।

Related posts

छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया ने पुलवामा हमले के शहीदों को याद करते हुए मेरा देश मेरा, वैलेंटाइन टाइटल के साथ शहीदों को श्रद्धांजलि दिया

admin

मसौढ़ी में गोलगप्पे बेचने वाले भूखे प्यासे यूपी व एमपी के इन गरीब परिवारों को ईटीवी न्यूज 24 की पहल और अपील पर लोगों ने आज दिल खोलकर अपना सहयोग प्रदान किया

admin

ध्वनि विस्तारक से धोषणा कर पहुँचाई जाएगी विक्रेताओं को अब अनाज

admin

Leave a Comment