ETV News 24
Other

दिल्ली से आए युवक की जांच कराने की बात कहने पर दो पक्षों में हुई हिंसक झड़प 6 जख्मी

करगहर— थाना क्षेत्र के कथुआं गांव में शनिवार की देर शाम हिंसक झडप हुई जिसमें एक बीएसएफ का जवान भी बुरी तरह जख्मी हो गया घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वस्थ्य केन्द्र लाया गया घटना के संबंध में बताया जाता है कि कथुआं और रतिचक गांवों के समीप स्थित तांती टोला में साइकिल द्वारा यहां दिल्ली से आए एक व्यक्ति की जांच को लेकर रतिचक निवासी बीएसएफ जवान सुनील सिंह , कथुआं निवासी बाल्मीकि पांडे और गुड्डू पांडेय उसके परिजनों से अस्पताल भेजने की बात कर रहे थे । इस बात को लेकर दोनों से तू तू मैं मैं होने लगी । फिर लाठियां चलने लगी ।जिसमें उक्त तीनों लोग बुरी तरह जख्मी हो गए ।उनके बचाव में आए लोगों के बीच भी मारपीट शुरू हो गई
थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने बताया। दिल्ली से आए युवक की जांच कराने की बात कहने पर दो पक्षों में हुई हिंसक झड़प में 6 लोग जख्मी हो गए जिसमें एक पक्ष से रतिचक निवासी बीएसएफ जवान सुनील सिंह,कथुआ निवासी बाल्मीकि पांडे और गुड्डू पांडे ।
दूसरे पक्ष से देवनारायण तांती राजनारायण तांति और विजय तांती घायलों में शामिल है। दोनों ओर से आवेदन पत्र मिला है इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Related posts

सोशल डिस्टेंसिंग के चलते कोटेदार से हुआ विवाद युवको ने तीन महिलाओं के साथ छीटाकशी करते हुऐ सरकारी सम्पति का किया नुकसान

admin

केंद्र में सरकार भाजपा कि झासे में बन गई राज्य में नहीं : पूर्व मुख्यमंत्री

admin

केंद्र की नीति एनआरसी लागू करने की  –दीपांकर

admin

Leave a Comment